गुजरात हिंसा पर पहली बार पीएम मोदी का बयान आया सामने, कह दी यह बड़ी बात

0
110

जयपुर। गुजरात में हो रही हिंसा पर मोदी पर भी कई सवाल खड़े हो रहे थे और सभी लोगों मोदी से इस मामले में बोलने के लिए कहा था. गुजरात में हुई हिंसा के चलते पुरे देश की न्यूज़ में ये मुद्दा बना रहा था.

आपको बता दे की गुजरात में एक 14 महीने की बच्ची के साथ रेप होने के बाद से हुए है, इस मामले में पुलिस ने बिहार से आए एक मजदुर को गिरफ्तार किया और इस बात के सामने आने के बाद से बिहार और उत्तर प्रदेश के मजदूरो को ढूंढ-ढूंढकर कर मारने का दौर शुरू हो गया. बताया जा रहा है की जो लोग मार रहे है वो गुजरात के ठाकुर है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसका नेतृत्व कर रहे है कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकुर. वो ही अल्पेश ठाकुर जो कभी गुजरात में गुजरातियों को नौकरी देने के लिए लड़ाई लड़ रहे थे.

आपको बता दे की अगले दो महीने में राजस्थान और मध्य प्रदेश में होने वाले चुनाव में इस बात का असर पड़ने के चलते अमित शाह और मोदी ने विजय रुपानी को इस मामले को कण्ट्रोल करने को कहा था. वहीं अब पीएम मोदी ने इस पुरे मामले के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार टहराया है. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की एक बड़ी साजिश है, क्योंकि वह समाज बांटने वाले लोग है. वह इस तरह की हिंसा फैला कर अपना उल्लू सीधा करते है. उनका मकसद सिर्फ एक है, समाज बांटो और शासन करो. हम तो जोड़ने वाले लोग है.

आपको बता दे की इस मामले में कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकुर का नाम सामने आ रहा था, वहीं अल्पेश ठाकुर ने इन मामले से जुड़े होने की बात से मना करा है और इसके अलावा उन्होंने इस हिंसा के विरोध गुरुवार को सद्भानावा उपवास भी करा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here