मोदी – अमित शाह ने फोन कर चिराग पासवान से की बात और रामविलास पासवान का जाना हाल।

0

मोदी और अमित शाह ने चिराग पासवान को फोन कर उनके पिता रामविलास पासवान जिनका स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से खराब है उनके बारे में हालचाल लिया। बीते कुछ दिनों से रामविलास पासवान दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
पीएम मोदी और अमित शाह ने रामविलास पासवान का इलाज कर रहे डॉक्टर से भी फोन पर बातचीत कर जानकारी ली। यह जानकारी चिराग पासवान ने सोशल मीडिया के द्वारा देते हुए पीएम मोदी और अमित शाह का आभार व्यक्त किया।
भाजपा की तरफ से यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि एनडीए गठबंधन में सब बिल्कुल ठीक चल रहा है लेकिन चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी और नितीश कुमार की पार्टी जेडीयू में आपसी मतभेद अभी बना हुआ है, चिराग पासवान एलजेपी को दी गई सीटों में खुश नहीं नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस बात को लेकर पीएम मोदी को पत्र भी लिखा था। एलजेपी के अनुसार उन्हें दी गई सीटें बेहद कम है। एलजेपी के वरिष्ठ नेता सूरजभान सिंह
ने हाल ही में सीट बंटवारे मैं कम सीट देने पर तीखी बयानबाजी भी की थी और पार्टी की ओर से बार-बार 139 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का संकेत भी दिया जा रहा था।
नीतीश की जेडीयू और चिराग पासवान की एलजेपी के बीच तनातनी एक समय पर इतनी बढ़ गई थी की जेडीयू के तरफ से आए बयान में कहा गया था कि हमारा गठबंधन भाजपा के साथ हुआ है नाक की एलजेपी के साथ। एलजेपी ने नीतीश सरकार को कई मुद्दों पर घिराओ किया था जिसके कारण दोनों पार्टियों के बीच यह तनातनी की शुरुआत हुई थी।
नीतीश सरकार में कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने चिराग पासवान से गठबंधन धर्म निभाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि गठबंधन के सहयोगी रहते हुए सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से नुकसान होगा। इससे लोगों में गलत संदेश जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here