मिथुन के बेटे ने शादी के बाद ही आयोजित किया अपनी रिसेप्शन पार्टी

0
53

बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह फिलहाल सुर्खियों का कारण बने हुए है पिछले महीने मिमोह के चर्चा का विषय उनकी होने वाली शादी थी तब खबर थी कि मिमोह साउथ के एक डायरेक्टर की बेटी मदालसा शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधन वाले है।

बता दें मिमोह को रेप के इल्जाम में पुलिस हिरासत में ले लिया गया था कहा गया था कि मिमोह ने एक लड़की का 4 साल तक बलात्कार किया लड़की ने मिमोह और उनकी मां पर ये आरोप लगाए कि मिमोह ने शादी का वादा करके करीब 4 साल तक उनका रेप किया और लड़की के गर्भवति होने पर अबॉर्शन करवाने की जबरदस्ती की।

बता दें इस मामले में सिर्फ मिमोह ही शामिल नहीं है बल्कि उनकी मां को इस सभी बातों की जानकारी थी उनकी मां ने लड़की को मिमोह की जिंदगी से चले जाने की धमकियां दी इतना ही नहीं कहा जा रहा था कि मिमोह की मां ने तो मिमोह से शादी करवाने के लिए लड़की की कुंडली का भी मिलान किया था लेकिन फिर अंत में मिमोह के लिए मदालसा को चुना गया।

मिमोह ने जेल से छूटने के बाद ही शादी करली दोनों की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी लेकिन इतना सब हो जाने के कारण 9 जुलाई को दोंनो शादी के बंधन में बंध गए है।इस मामले में यदि मदालसा के परिवार की राय जाने तो उनके मुताबिक सभी का एक पास्ट होता है उसी तरह मिमोह का भी है जो कि समय के साथ ठीक हो जाएगा और इसी सोच के साथ उन्होनें अपनी बेटी को मिमोह के साथ विदा कर दिया।

बता दें शादी के तुरंत बाद शाम को ही एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आय़ोजन किया गया जिसमें दोनों के करीबियों ने शिरकत की।इस पार्टी में मिमोह और मदालसा बहुत खुश नजर आ रहे थे।ये तस्वीरें मिमोह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।बता दें मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत तेलगू की फिल्म फिटिंग से 2009 में की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here