BENGAL ELECTION : भाजपा में शामिल हो सकते है मिथुन

0

बंगाल चुनाव में लगातार हर दिन कुछ न कुछ नया सुनने को या देखने को मिल ही जाता है। तृणमूल कांग्रेस जहाँ एक के बाद एक पार्टी कर्यकर्ताओ को खो रही है वहीँ भाजपा बंगाल में लगातार अपनी पूरी कोशिश कर रही है की वो बंगाल में सत्तारूढ़ ममता के खिलाफ अपना जनाधार बढ़ा सके और वहां पर कमल खिला सके। इसी कड़ी में अब एक और नया नाम जुड़ गया है।

खबर है की बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो सकते है। हालाँकि मिथुन का भाजपा में शामिल होना काफी चौकाने वाला फैसला रहेगा क्यूंकि वे वाम दलो के करीबी हमेशा से माने जाते रहे है इसके अलावा वे तृणमूल से राज्य सभा के सांसद भी रह चुके है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की क्या मिथुन दीदी के खिलाफ प्रचार करते है या नहीं।

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के रविवार को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने की संभावना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद 7 मार्च को पश्चिम बंगाल में पहली रैली करने वाले हैं। रैली कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होगी। हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि तृणमूल कांग्रेस से पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन आने वाले बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे या नहीं।

सिंह ने कहा, “अगर मिथुन चक्रवर्ती आते हैं, तो यह हमारी पार्टी के साथ-साथ बंगाल के लिए भी अच्छा होगा। अगर वह एक ऐसे मंच पर आते हैं जहां पीएम हैं, तो बंगाल के लोग सबसे ज्यादा खुश होंगे।” ।पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू होंगे। मालूम हो कि राज्य में इस साल आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पश्चिम बंगाल में इस बार टीएमसी, कांग्रेस-वाम गठबंधन और भाजपा के साथ त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here