अस्पताल में भर्ती हैं ​अक्षय कुमार की इस फिल्म के डायरेक्टर, हालत नाजुक

0

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार की पिछले साल यानी 2019 की 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म मिशन मंगल तो आपको याद ही होगी। अब इस फिल्म के डायरेक्टर को लेकर एक खबर सामने आई है। जी हां आपको बता दें कि फिल्म मिशन मंगल के डायरेक्टर जगन शक्ति इन दिनों अस्पताल में भती है। उनकी इन दिनों तबीयत ठीक नहीं है, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसकी वजह से उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार जगन शक्ति के ब्रेन में ब्लउ के क्लॉट हो जाने की खबरें आ रही हैं। जिसकी वजह से उनकी हालत नाजुक है और उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां पर डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि डायरेक्टर जगन शक्ति अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे थे ऐसे में उनको अचानक से चक्कर आया और वो गिर गए। इसके बाद उनको तुरंत अस्पताल में ले जाया गया। जैसे ही उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी उनके परिवार को मिली वो तुरंत मुंबई आ गए।

इसके अलावा और कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। जैसे ही कोई जानकारी सामने आती है तो हम आप तक जरूर शेयर करेंगे।

अगर हम बात कर करे डायरेक्टर जगन शक्ति की तो उनकी फिल्म मिशन मंगल थी जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके काम और डायरेक्शन की काफी तारीफ हुई थी। क्यों बतौर डेब्यू उनकी फिल्म ने बॉक्स आफिस पर अच्छा खास कारोबार किया था। मिशन मंगल में मुख्य किरदार के तौर पर अक्षय कुमार, विद्या बालन, शरमन जोशी, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा जैसे दिग्गज नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here