खिलाड़ी अक्षय कुमार की इस धमाकेदार फिल्म से डेब्यू करने जा रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

0

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार की एक के बाद एक फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है।हाल ही में अक्षय कुमार अपनी एक फिल्म से एक डेब्यू को लेकर चर्चा मे है जी हां जो कि कोई और नहीं बल्कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर है पिछले साल से ही मानुषी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियो में छाती रही है। ऐसे में कहा गया था कि फराह खान की फिल्म से मानुषी का डेब्यू होने वाला है।

लेकिन अब इसे लेकर एक और नई खबर सामने आई है जिसकी मानें तो मानुषी छिल्लर अपने डेब्यू में पृथ्वीराज चौहान बायोपिक में नजर आएगी।जी हां बता दें इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

बताना चाहेंगे कि मानुषी छिल्लर साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनी थी। मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर फिल्म में अहम रोल निाभाती दिखाई देगी। यह खिताब जीतने के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया था।लेकिन अब मानुषी अपने डेब्यू को लेकर पूरी तरह से तैयार है।

बात यदि इस फिल्म की करें तो मानुषी फिल्म में संयुक्ता के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में मानुषी अक्षय से रोमांस करती दिखेंगी। इस वक्त मानुषी कई डांस और एक्टिंग की वर्कशॉप्स अटेंड कर रही है। साथ ही वो पहले ही हिस्टोरिकल बुक्स भी पढ़ रही हैं। वही ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म बन रही है। अब देखते हैं कि अक्षय के साथ मानुषी का बिग बॉलीवुड डेब्यू कितना सक्सेसफुल रहता है।इसके अलावा फिल्म को लेकर सामने आई जानकारी की मानें तो अगर इतिहास पर यकीन करें तो पृथ्वीराज की 4 रानियां थीं। लेकिन फिल्म में सिर्फ दो को ही दिखाया जाएगा। प्रमुख रानी संयोगिता होंगी। दूसरी रानी के रोल के लिए किसी टीवी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा, जिसके 4-5 सीन ही फिल्म में डाले जाएंगे।इसके अलावा इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और उत्तर भारत के कुछ अन्य राज्यों में होगी।हालांकि किसी ने भी इस फिल्म को कंफर्म नहीं किया है लेकिन जल्द ही इस पर काम किया जाना शुरु होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here