मिसफिट Vapor X स्मार्टवॉच स्नैपड्रैगन 3100 SoC के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
159

जयपुर। अमेरिकी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, मिसफिट ने अपने पोर्टफोलियो में एक नई स्मार्टवॉच जोड़ी है जिसका नाम है Vapor एक्स। मिसफिट का दावा है कि Vapor एक्स एल्यूमीनियम मिश्र धातु और मैट फिनिश का उपयोग करके बनाई गई सबसे हल्की स्मार्टवॉच है। स्मार्टवॉच स्पोर्ट स्ट्रेप + नामक एक पुन: डिज़ाइन किए गए स्ट्रैप के साथ आता है। मिसफिट वाष्प एक्स मौजूदा मिसफिट वाष्प की तुलना में बेहतर हार्डवेयर के साथ आता है।
मिसफिट Vapor एक्स की कीमत: यह स्मार्टवॉच आपको $ 279.99 (लगभग 20,000 रुपये) में मिलेगी। शुरूअता में इसका मूल्य $ 199.99 (लगभग 14,000 रुपये) निर्धारित किया गया है। शुरुआती अवधि के बाद, इसे 20000 की कीमत में ही बेचा जायेगा। यह डिवाइस आधिकारिक मिसफिट वेबसाइट से खरीदने के लिए उपलब्ध है, भारत लॉन्च और उपलब्धता पर कोईच अभी कोई जानकारी नहीं है। यह वॉच ब्लैक, रोज़ टोन, स्टेनलेस, शैम्पेन और गनमेटल रंग विकल्पों में उपलब्ध है। दूसरी ओर, नया स्पोर्ट स्ट्रैप + स्ट्रैप $ 19.99 (लगभग 1,400 रुपये) में उपलब्ध होगा।
मिसफिट Vapor एक्स के फीचर्स : Vapor X वियर OS प्लेटफॉर्म पर चलता है। इमसमें स्नैपड्रैगन 3100 SoC दिया गया है। जिसमें 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 1.19-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 328ppi है।
स्मार्टवॉच 300mAh की बैटरी के साथ आती है जिसे कंपनी 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है। विभिन्न परिदृश्यों के अनुरूप कुछ गतिविधि मोड हैं। बैटरी की लाइफ को और बढ़ाने के लिए यूजर्स इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। स्मार्टवाच 30ATM तक जल प्रतिरोधी है। यह, नींद की निगरानी जैसी गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है और इसमें हृदय गति सेंसर भी दी गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here