मिस्बाह उल हक ने बताया, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ये बात करती है हैरान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इन दिनों पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर है जहां वह अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और टी 20 सीरीज खेलने वाली है। बता दें इन सीरीज के आगाज से पहले मुख्य चयनकर्ता और कोच मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तानी टीम की जमकर तारीफ की है। कोरोना महामारी के कारण एक लंबे ब्रेक के बाद मिस्बाह उल हक को इस बात की खुशी है कि खिलाड़ियों की फिटनेस में कोई कमी नहीं आई।

2019 विश्व कप सेमीफाइनल की हार को रविंद्र जडेजा ने किया याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

मिस्बाह उल हक ने कहा है – लंबे समय के बाद सभी खिलाड़ी अभ्यास के लिए आए हैं। यह देखना अच्छा है कि हम जिन समस्याओं की उम्मीद कर रहे थे वे इतने लंबे समय के बाद भी नहीं हुई हैं।कुल मिलाकर खिलाड़ी शारीरिक रूप से फिट हैं जबकि उनके कौशल  उम्मीद से बेहतर हैं।

ये हैं वे पांच बल्लेबाज जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में किया सबसे ज्यादा गेंदों का सामना
साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण के बाद वे बेहतर होने लगे हैं । यहां बेहतरीन सुविधाएं हैं और लड़कों को पर्याप्त समय मिल रहा है। कुल मिलाकर मुझे लगता है कि हर कोई बहुत जल्दी सब कुछ ठीक कर रहा है। बता दें कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों की सीरीज 5 अगस्त से खेलेगी और वहीं टी 20 सीरीज 28 अगस्त से शुरू होगी।

5 विकेटकीपर बल्लेबाज जिन्होंने गेंदबाजी में जलवा दिखाते हुए विकेट चटकाए

मिस्बाह उल हक के लिए भी यह दौरा महत्वपूर्ण होगा और पाकिस्तानी टीम का शानदार प्रदर्शन करना जरूरी है वरना मिस्बाह उल हक पर सवाल उठने लगेंगे।एक तरह से मिस्बाह उल हक के कंधों पर कोच और चयनकर्ता की जिम्मेदारी इसलिए दी गई है ताकि पाकिस्तान क्रिकेट ऊंचाईयों तक पहुंच सके।वैसे भी पिछले कुछ समय पाकिस्तान टीम के लिए उतार चढ़ाव वाला रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here