मिस्बाह उल हक ने बताया कारण, क्यों टी 20 विश्व कप को स्थगित करने फैसला जल्द नहीं लेना चाहिए

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते अब तक क्रिकेट के कई टूर्नामेंट व सीरीज रद्द हुए हैं और अब टी 20 विश्व कप पर खतरा है। बता दें कि टी 20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में इस साल अक्टूबर -नवंबर में होना तय है पर महामारी के बीच इसके आयोजन पर संशय है। माना जा रहा है कि आईसीसी इस बड़े टूर्नामेंट को लेकर स्थगित करने का फैसला ले सकती है ।

खाली मैदान पर मैच खेलने की बात से डरा हुआ है टीम इंडिया का यह बल्लेबाज
इस टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर तमाम दिग्गज खिलाड़ियों की भी अपनी – अपनी राय है। वहीं पाकिस्तान के मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्बाह उल हक का मानना है कि अधिकारियों को जल्दबाजी में टी 20 विश्व को स्थगित नहीं करना चाहिए क्योंकि स्थिति जब सामान्य होगी तो दर्शकों को दिखाने के लिए यह शानदार आयोजन होगा।

क्या कोरोना वायरस के चलते भारतीय क्रिकेटर्स की सैलरी में हो सकती है कटौती  मिस्बाह उल हक ने टूर्नामेंट को लेकर कहा कि लॉजिस्टिक्स के हिसाब से 16 टीमों की मेजबानी करना आसान नहीं होगा, लेकिन अधिकारियों को कोई भी निर्णय लेने से पहले एक महीने या उससे अधिक समय का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने साथ ही कहा कि हर कोई टी 20 विश्व कप देखना चाहता है

इस साल अब तक खेली है एक ही टेस्ट सीरीज, क्या ऑस्ट्रेलिया दौरा टीम इंडिया पर पड़ेगा भारी एक बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जब गतिविधियां फिर से शुरू होगी तो क्रिकेट के लिए यह सबसे अच्छी चीज होगी। बता दें कि अगर इस साल टी 20 विश्व कप का आयोजन होता है तो मिस्बाह उल हक के मार्गदर्शन में पहली दफा पाक टीम किसी बड़े टूर्नामेंट में उतरेगी। मिस्बाह के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। बता दें कि पाकिस्तान ने सीमित प्रारूप की कप्तान बाबर आजम को सौंपने जाने का काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here