सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद मिम्स की हुई बारिश, रिया चक्रवर्ती को किया ट्रोल

0

काफी लम्बे इंतजार के बाद अब सुशांत के केस में सीबीआई की एंट्री होने वाली है। यह केस हर हर दिन कोई ना कोई मोड़ लिए जा रहा था इस केस में पुलिस पुलिस की जांच पर भी कई सवाल खड़े कर चुकी थी। जिसके बाद लगातार इस केस को लेकर सीबीआई की मांग सामने आ रही थी। आज सुप्रीम कोर्ट ने इस को लेकर अपना फैसला सुना दिया है और अब इस केस की जांच सीबीआई को सोप दी गयी है।

कोर्ट के इस फैसले के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सुशांत को इंसाफ  मिलने की बात कही है। वही दूसरी तरफ़ इस टॉपिक पर मिम्स की बारिश शुरू हो गयी है। मिम्स एक जरिया है जिसमे आप कुछ तस्वीर और टेक्स्ट के जरिए अपनी बात लोगो के सामने रखते है।आज के वक्त में मिम्स लोगो के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किये जाते है।

इस बार मिमर्स के निशाने पर रिया चक्रवर्ती , महेश भट्ट और मुंबई पुलिस आ चुकी है। जिसको लेकर कई कमाल के मिम्स बनाए जा रहे है। उन मिम्स को देख कर आप अपनी हस्सी नहीं रोक पाएगे। रिया को लेकर पहले भी कई मिम्स बन रहे थे लेकिन अब नये किरदारों की एंट्री से मिम्स में जान आ गयी है। 

लोगो ने  मीम्स के जरिए ही महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा है आपको यह मिम्स केसे लगे नीचें कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here