AICWA की तरफ से बैन होने के बाद मीका सिंह ने मांगी माफी, कहा- मेरी बात सुनें

0

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पिछले काफी समय से विवादों में चल रहे हैं। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में मीका सिंह को पाकिस्तान की एक शादी में परफॉर्मेंस देना भारी पड़ गया था। जिसकी वजह से मीका सिंह को काफी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। इतना ही नहीं इसी कारण मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और FWICE ने मीका सिंह पर बैन लगाया था। अब इस मामले में मीका सिंह ने माफी मांगी है और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एम्पलॉई (FWICE) को लेटर भी लिखा है। मीका सिंह ने अपने इस पत्र में ये कहा है कि इस मामले में कोई राय बनाने से पहले एक बार उनका पक्ष भी सुन लें।
मीका सिंह ने FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी का एक वीडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि संगठन को मीका का पत्र मिला है। फिल्म बॉडी ने मीका को चर्चा के लिए आमंत्रित किया है।

वीडियो में FWICE के अध्यक्ष ने कहा कि, ‘मीका ने पत्र में कहा है कि वह सभी चीजों के लिए सहमत होने को तैयार है जो परिसंघ फैसला करता है।’ अपने पत्र में मीका ने कहा कि, ‘अगर मैंने कुछ गलत किया है, तो मैं राष्ट्र से माफी मांगने के लिए तैयार हूं, लेकिन जब तक आप मेरी बात नहीं सुनते, कृपया मुझ पर किसी भी तरह का प्रतिबंध न लगाएं।’

वीडियो शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा कि, ‘मैं ईमानदारी से बीएन तिवारी और एफआईसीई का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जो मेरे और मेरी भावनाओं के प्रति इतनी समझ रखते हैं। जैसा कि मैंने हमेशा किया है, मैं अपने समाज और अपने देश के लोगों के लिए अच्छा काम करता रहूंगा, जयहिंद।’गौरतलब है कि पिछले दिनों मीका सिंह का एक वीडियो सामने आया था जिसमे वो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते नजर आए थे। भारत और पाकिस्तान के बीच जारी विवाद के बीच तमाम लोगों ने मीका की परफॉर्मेंस पर नाराजगी जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here