सोनू सूद को एक महिला ने अनोखे अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, अभिनेता ने कहा सबसे बड़ा अवॉर्ड

0

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद दर दर भटक रहे प्रवासी मजूदरों और लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर और गांव भेजकर बड़ा काम किया है। जिसकी आज सभी तारीफ कर रहे हैं। सोनू सूद को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे है। जिसमे ​उनके द्वारा किए गए काम की लोग तारीफ कर रहे हैं। सोनू सूद को आज कर कोई मसीहा मान रहा है। अब तक ना जाने कितने लोगों को सोनू सूद उनके घर तक पहुंचा चुका है। ऐसे में हर कोई उनको अपने अपने अंदाज में शुक्रिया कर रहा है और आभार व्यक्त कर रहा है। अब एक सोशल मीडिया यूजर ने एक महिला की कहानी शेयर की है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। खबरें हैं कि एक महिला को मुंबई से दरभंगा जाना था।

World No Tobacco Day: चाहकर भी खुद को सिगरेट पीने से नहीं रोक पाए बॉलीवुड के ये स्टार्स

जो उस वक्त गर्भवती थी। ऐसे में अभिनेता सोनू सूद ने आगे आकर उस महिला की मदद की और वो मुंबई से अपने घर दरभंगा पहुंच गई। यहां पहुंचने के कुछ ही दिनों बाद महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। उसने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद रख दिया है। अब अभिनता को एस महिला की तरफ से मिला ये ट्रिब्यूट काफी आनोखा है जो इससे पहले शायद ही किसी को मिला होगा। इस पर अभिनेता ने जवाब देते हुए लिखा कि, यहा मेरा सबसे बड़ा अवॉर्ड है।

coronavirus Effect: लॉकडाउन के बाद थिएटर बिजनेस में आ सकता है बदलाव

आपको बता दें कि इस वक्त सोनू सूद जिस तरह से लोगों की मदद कर रहे है। उससे अभिनेता को लोगों की तरफ से ढेर सारी दुआएं मिल रही है और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। किसी भी इंसान के लिए सबसे बड़ी तोहफा ये होता है कि कोई उसके ​लिए दुआ करें।

लॉकडाउन के बाद बदल जाएगा मेकर्स का टॉपिक चुनने का नजरिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here