भारत के लिए मिशेल स्टार्क के द्वारा दिए गए इस बयान ने मचाया तहलका

0
71

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जा रहा है । जहां भारत ने पहली पारी के दम पर 250 रन बनाए हैं। वहीं दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया पारी 7 विकेट 191 रन बना पाई है । यानि वह भारत के लक्ष्य 59 रन पीछे है।

पहले दिन भारत की खराब शुरुआत रही, वो तो भला चेतेश्वर पुजारा को जिन्होंने शतकीय पारी खेलकर भारत की लाज बचाई। इस पूरे संदर्भ में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने बयान दिया है । उन्होंने कहा – मैंने सोचा कि हम चार घंटों के लिए वास्तव में अच्छी तरह से गेंदबाजी करते हैं, संभव  एक और घंटे के लिए काफी अच्छी तरह से गेंदबाजी करते हैं और संभवत वहां अंत में थोड़ा गलत हो जाता है।

बता दें की चेतेश्वर पुजारा ने काफी समय से बल्लेबाजी की। वह व्यक्ति है जो दबाव को अवशोषित करना और लंबे समय तक बल्लेबाजी करना पसंद करता है, और उसे श्रेय दिया कि उसने आज शानदार शतक बनाया। मुझे लगता है कि अगर आपने हमें दिन की शुरुआत में पूछा तो हम टॉस हारना चाहते थे।

  और भारत स्टंप पर 250 रन पर 9 रन बना रहा था, मुझे लगता है कि हम आपकी बांह काट लेंगे। यही नहीं विकेट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि  पुजारा का बल्लेबाजी करना मुश्किल था। इसके साथ ही स्टार्क ने टिप्पणी करते हुए कहा  – आप एक विकेट का फैसला नहीं कर सकते जब तक कि दोनों टीमों की कोई दरार न हो। एक अच्छा दिन एक सीरजी जीतने वाला नहीं है। यह एक जा रहा है। एक टेस्ट जीतने में मदद करने का लंबा रास्ता लेकिन सीरीज जीतने के लिए कुछ भी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here