माइकल वान ने विराट कोहली पर साधा निशाना, बताया दुनिया का सबसे खराब रिव्यूअर

इंग्लैंड और भारत के बीच इस समय सीरीज अंतिम मोड़ पर है और लन्दन के केनिंग्टन ओवल में दोनों टीमों के बीच अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है । इसी बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली के सबसे बड़े आलोचक पूर्व  कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर  आलोचनात्मक बयान दिया है।

0
113

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) इंग्लैंड और भारत के बीच इस समय सीरीज अंतिम मोड़ पर है और लन्दन के केनिंग्टन ओवल में दोनों टीमों के बीच अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है । इसी बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली के सबसे बड़े आलोचक पूर्व  कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर  आलोचनात्मक बयान दिया है।

बता दें की इस बार माइकल वॉन विराट के डीआरएस लेने पर सवाल उठाए हैं । बता दें की दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में खेले जा रहे हैं। टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली ने दो बार रिव्यू लिया । दोनों ही रिव्यू टीम इंडिया के पक्ष में नहीं गए।

जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने विराट पर निशाना साधा । बता दें की इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि विराट को रिव्यू लेना वाला सबसे खराब समीक्षक करार दिया। बता दें की माइकल वॉन टि्वटर पर लिखा ये सत्य है कि विराट कोहली दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं पर ये भी फैक्ट है कि वह सबसे खराब रिव्यू लेने वाले खिलाड़ी है ।

 

गौरतलब है कि पहला वाकया दसवें ओवर का है और जब रविंद्र जडेजा की एक गेंद कीटन जेनिंग्स के पैड से जा टकराई। जिसके बाद भारतीय कप्तान ने रिव्यू लिया। रिव्यू से साफ पता चलता कि गेंद ऑफ स्टंप छोड़कर जा रही थी। दूसरा वाकया 12 वें ओवर का है। इस बार भी रविंद्र जडेजा की गेंद एलिस्टर कुक के पैड से टकरा गई । कोहली ने इस बार रिव्यू लिया लेकिन कुक साफ साफ बच गए ।

बता दें की इस गेंद स्टंप लाईन को मिस कर रही थी । बता दें की भारत और इंग्लैंड के बीच जारी इस सीरीज में 3-1 से पीछे टीम इंडिया श्रृंखला तो पहले ही गंवा चुकी है बस अंतिम टेस्ट मैच जीतकर वह सीरीज हार का अंत कम करना चाहती ।

दोस्तों यह स्टोरी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में राय  देकर जरूर बताएं, साथ ही चैनल फॉलो करें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here