MI वॉच लाइट इंडिया,BIS प्रमाणन प्राप्त करने के बाद स्थायी हो सकता है,रिपोर्ट

0

Mi Watch Lite को एक नोकदार के अनुसार भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणन प्राप्त हुआ है, यह संकेत देता है कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टवॉच ने पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरुआत की थी और अब वह भारत के रास्ते में है। Mi Watch Lite Redmi Watch के रीब्रांडेड मॉडल की तरह दिखता है और BIS पर IS Redmi ’के रूप में भी सूचीबद्ध है, यह सुझाव देता है कि यह भारत में रिब्रांडेड Redmi स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च हो सकता है। Xiaomi की लेटेस्ट स्मार्टवॉच 11 वर्कआउट मोड के साथ आती है और इसे नौ दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करने के लिए टाल दिया जाता है।

भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) प्रमाणन एमआई वॉच लाइट को मॉडल नंबर REDMIWT02 दिखाता है, जैसा कि टिपस्टर मुकेश शर्मा ने बताया है। जबकि प्रमाणीकरण किसी अन्य विवरण को प्रकट नहीं करता है, यह सुझाव देता है कि Xiaomi जल्द ही भारत में स्मार्टवॉच लॉन्च कर सकता है। यह पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अनावरण किया गया था और संभवतः गुलाबी, आइवरी, ओलिव, नेवी ब्लू और ब्लैक स्ट्रैप विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा।

भारत में Mi Watch Lite की कीमत (उम्मीद)
जैसा कि बताया गया है, Mi Watch Lite Redmi Watch का रीब्रांडेड वेरिएंट है, जिसे नवंबर में CNY 299 (लगभग 3,400 रुपये) में चीन में लॉन्च किया गया था। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Mi वॉच लाइट की भारत कीमत समान होगी।

Mi Watch Lite के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
Mi Watch Lite में 1.4-इंच (320×320 पिक्सल) वर्ग एलसीडी डिस्प्ले है। यह 11 खेल मोड प्रदान करता है, जिसमें क्रिकेट, ओपन वॉटर स्विमिंग, इंडोर साइकलिंग, वॉकिंग और बहुत कुछ शामिल है। कंपनी के अनुसार, स्मार्टवाच में 5ATM प्रतिरोध है, जो इसे 50 मीटर तक पानी में काम करने की अनुमति देता है। इसमें हृदय की दर की निगरानी, ​​नींद की निगरानी और साथ ही निर्देशित श्वास अभ्यास भी हैं।

Xiaomi की स्मार्टवाच में 230mAh की बैटरी है जिसे पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग दो घंटे लगते हैं। यह एक विशिष्ट उपयोग परिदृश्य में नौ दिनों तक और निरंतर जीपीएस स्पोर्ट्स मोड में 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ है। Mi Watch Lite में 120 से अधिक वॉच फेस ऑप्शन हैं। इसमें कॉल और संदेश, संगीत नियंत्रण और मौसम समर्थन के लिए सूचनाएं हैं। यह समर्थित ऐप डाउनलोड करके एंड्रॉइड के साथ-साथ आईओएस पर स्मार्टवॉच से जुड़ा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here