जून में लॉन्च होगी एमजी मोटर्स की अपकमिंग हेक्टर एसयूवी, जानें खास बातें

0
75

जयपुर। पॉपुलर कार मेकर कंपनी एमजी मोटर्स इंडिया भारतीय बाजार में अपनी खूबसूरत एसयूवी कार हेक्टर को लॉन्च करने जा रही है। इस नई एमजी हेक्टर को देश में अगले महीने यानी जून महीने में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि कंपनी द्वारा कुछ दिनों पहले ही इस कार को पेश किया गया था। ऐसे में आज हम आपको इस एसयूवी कार की कुछ अहम जानकारियां लेकर आए हैं।

एमजी मोटर्स के इस नई हेक्टर एसयूवी कार में ऐसा सिस्टम लेकर आ रही है जो एक पहली  मशीन से मशीन एम्बेडेड सिम होगी और यह एसयूवी इंटरनेट प्रोटोकॉल वर्जन 6 के साथ आती है जिससे यह 5G-रेडी है। यह ई-सिम एयरटेल द्वारा प्रदान की जाएगी। इस कार में कंपनी द्वारा ग्राहकों को मुक्त में इंटरनेट कनेक्टिविटी की सुविधा दी जाएगी जो कि कार के वारंटी पीरियड के अंदर आएगी।

भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में कनेक्टेड कारों का नया चलन चला है और देश में हुंडई मोटर्स अपनी वैन्यू को कनेक्टेड फीचर्स के साथ बेच रही है। वहीं अब एमजी हेक्टर को कनेक्टेड फीचर्स के साथ लॉन्च करने जा रही है। हेक्टर देश की पहली ऐसी कनेक्टेड कार होगी जिसमें 100 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

एमजी हेक्टर के केबिन में ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट का बेहतरी इस्तेमाल किया गया है जिसे सॉफ्ट-टच लैदर टच दिया गया है। इसके डैश का डिजाइन और सेंटर कंसोल भी काफी प्रीमियम है और ज्यादातर आकर्षण का केंद्र इसमें मौजूद 10.4 इंच का टचस्क्रीन बनता है। इसके अलावा लंबे व्हीलबेस होने के चलते इसमें स्पेस काफी ज्यादा है और इसमें सेगमेंट की पहली पैनोरामिक सनरूफ मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here