MG मोटर्स की अगली एसयूवी कार हो सकती है Baojun 530, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

0
60

जयपुर। इन दिनों एमजी मोटर अपनी अपकमिंग एसयूवी कार पर काम कर रही है जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि कंपनी अपनी नई एसयूवी कार को Baojun 530 नाम से लॉन्च करने जा रही है। हाल के दिनों में टेस्टिंग के दौरान स्प़ॉट हुई Baojun 530 पूरी तरह कवर की गई थी।

आपको बता दें कि एमजी मोटर चीनी बाजार में इस एसयूवी कार को पहले से बेच रही है। चीन में कंपनी इसे Baojun ब्रांड के तहत बेच रही है। भारत में इस कार को हलोल प्लांट के नजदीक टेस्टिंग करते हुए देखा गया है। जिसके बाद चर्चा गरम है कि यह कंपनी इस एसयूवी के साथ भारत में एंट्री कर सकती है।

आपको बता दें कि चीन में Baojun 530 को 1.8 नैचुरली एस्पिरेटिड और 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ बेची जा रही है। वही माना जा रहा है कि अगर यह एसयूवी भारत  में लॉन्च होती है तो इसे फिएट से लिया गया 2.0 लीटर मल्टीजेट-2 इंजन दिया जा सकता है। आपको बता दें कि यही इंजन जीप कंपास में भी इस्तेमाल किया गया है। टेस्टिंग की फोटो देखकर पता चलता है कि इसमें एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप और प्रोजेक्टर हेडलैंप्स दिए जा सकते हैं।

भारत में अगर यह एसयूवी कार लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला जीप कंपास से होगा। यह कार इस समय भारत में सबसे पॉपुलर एसयूवी में से एक है। भारतीय बाजार में जीप कंपास को 15.18 लाख रुपये एक्सशोरुम में बेचा जाता है। इसके अलावा यह कार पेट्रोल और डीजल ऑप्शन के साथ बाजार में आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here