12.18 लाख के शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च हुई MG Hector, दिखेंगे ये दमदार फीचर्स

0
105

जयपुर। इन दिनों भारतीय बाजार में सबसे चर्चित एसयूवी कार एमजी हेक्टर को आज आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। इस खूबसूरत एमजी हेक्टर एसयूवी को एमजी मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने शुरुआती कीमत 12.18 लाख रुपये के साथ लॉन्च किया है।

हेक्टर को देश में कुल चार वेरिएंट्स के साथ बेचा जाएगा जिसमें Style, Super, Smart और Sharp वेरिएंट शामिल होंगे। एमजी हेक्टर भारत में महिंद्रा एक्सयूवी500, टाटा मोटर्स हैरियर, जीप कंपास, हुंडई क्रेटा और अपकमिंग किआ सेल्टोस को टक्कर देगी। देश की इस पहली इंटरनेट एयूवी कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर को काफी आकर्षक और प्रीमियम बनाया गया है। हेक्टर के सभी वेरिएंट के साथ 11 कंफीग्रेशन दिया गया है।

एमजी हेक्टर के बेस वेरिएंट स्टाइल को पेट्रोल और डीजल वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसके पेट्रोल एमटी की कीमत 12,.18 लाख रुपये और डीजल एमटी की कीमत 13.18 लाख रुपये रखा गया है। वहीं इसके सुपर वेरिएंट को पेट्रोल एमटी के साथ 12.98 लाख रुपये, पेट्रोल हाइब्रिड एमटी की कीमत 13.58 लाख और डीजल एमटी की कीमत 14.18 लाख रुपये रखा गया है। हेक्टर के तीसरे वेरिएंट स्मार्ट को पेट्रोल हाईब्रिड एमटी के साथ 14.68 लाख, पेट्रोल डीसीटी की कीमत 15.28 लाख और डीजल एमटी की कीमत 15.48 लाख रुपये रखा गया है। एमजी हेक्टर के टॉप वेरिएंट शार्प को पेट्रोल हाईब्रिड एमटी के साथ 15.88 लाख, पेट्रोल डीसीटी की कीमत 16.78 लाख रुपये और डीजल एमटी  की कीमत 16.88 लाख रुपये रखी गई है।

इस बिल्कुल नई एमजी हेक्टर में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर आई-स्मार्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 50 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसमें M2M (मोबाइल टू मशीन) एम्बेडेड सिम दी गई है जो 5-G रेडी है हालांकी भारत में इस समय केवल 4जी नेटवर्क ही चल रहा है ऐसे में यह 4जी पर ही चलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here