#MeToo : ऑडिशन में सिलेक्ट होने से पहले एक्ट्रेस से उतरवाए जाते थे कपड़े, सामने आई तस्वीरें

0
79

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि  इन दिनों बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन काफी जोरों पर चल रहा है और कई बड़े स्टार्स के कास्टिंग काउच और चौंकाने वाले कारनामों की पोल खुल रही है। आपकी जानकारी कोे लिए बता दें कि नान पाटेकर पर तनुश्री के खुलासे के बाद एक के बाद एक कई बड़ी हस्तियों के बारे में एक्ट्रेसेस खुलकर बोल रही हैं। आज कल तो कास्टिंग काउंच के बारे में खुलासा आसानी से हो जाता है लेकिन गुजरे जमाने में एक्ट्रेसेस से ऑडिशन के नाम पर क्या क्या नहीं करवाया जाता था।

आज हम एेसा बता रहे हैं, जिसमें कुछ तस्वीरों वायरल हो रही है। जो काफी पहले की है और कास्टिंग काउच का मुद्दा सामने आने के बाद अक्सर ये तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों में दो लड़कियां ऑडिशन देती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में दो आदमी ऑडिशन ले रहे हैं, इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि कैसे इन लड़कियों से कपड़े उतरवाए जा रहे हैं। आगे जानते हैं इन चौंकाने वाली तस्वीरें के बारें में-

आ्रपको बता दें कि ये ऑडिशन देने आई हुई दो लड़कियां है, जो किसी फ़िल्म में अभिनय करने की इच्छा से आई होंगी। इनमें से पहले एक लड़की को बुला कर उससे कपड़े उतारने को कहा गया। वहीं इसके बाद ऑडिशन के नाम पर ही उन्हें इस तरह के टच भी झेलने पड़ते थे।वहीं इस लड़की से सबके सामने ही साड़ी-ब्लाउज पहनने के लिए कहा गया। पुराने जमाने में एक कलाकार की कला को कुछ अलग अंदाज़ और अलग तरीके से देखा जाता था।

इन तस्वीरो का अंदाज़ ऐसा है की देखे होश उड़ जाए। वहीं इस लड़की की कपड़े उतारने और पहनने को कह कर कमरे में ऑडीशन ले रहे दो आदमी उसे इस तरह घूरते रहे। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो लड़की के साड़ी पहनने के बाद ये आदमी उसके साथ इस तरह की हरकत करते दिखा।

आपकी जानकार के लिए बता दें जिसके बाद कमरे में दूसरी लड़की को बुलाया गया और उसके साथ भी कुछ ऐसा ही किया गया।वहीं बाद में दोनों को बुलाकर इस तरह आगे-पीछे से भी चेक किया गया। वहीं इन लड़कियों के साथ आगे क्या हुआ ये तो पता नहीं लेकिन ये तस्वीरें बेहद शर्मनाक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here