सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप में अभिजीत भट्टाचार्य ने दिया शर्मनाक बयान

0
108
abhijit

#MeToo कैम्पेन के तहत बॉलीवुड के कई नामी चेहरे काफी तेजी से बेनकाब हो रहे हैं। हाल ही में एक महिला ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचाय्र पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की। इसके बाद #MeToo कैम्पेन की लिस्ट औश्र ज्यादा लंबी हो गई है।

महिला ने लिखा कि, 1998 में कोलकाता के होटल हिन्दुस्तान इंटरनेशनल में अभिजीत ने जबरदस्ती उन्हें डांस करने के लिए अपनी ओर खींचा और विरोध करने पर उन्होंने मुझे जबरन किस करते हुए मेरे बाएं कान को काटते हुए कहा कि, तुम अपने आपको क्या समझती हो, रुको मैं तुम्हे सबक सिखाता हूं। वह मेरे रूममेट का दोस्त था। इस महिला ने अपने पोस्ट में अभिजीत काला चिट्ठा खोला। हालांकि अब इस मामले पर अभिजीत भट्टाचार्य का बयान आया है, जो बेहद शर्मनाक है।

मुंबई मिरर ने जब अभिजीत भट्टाचार्य पर लगे आरोपों पर उसका पक्ष जानना चाहा तो उसने कहा कि, मैं तब पैदा नहीं हुआ था, मैं अपना बर्थ सर्टिफिकेट दिखा दूंगा। इस पर जब रिपोर्टर ने पूछा कि यह कोई मजाक नहीं है और वह इस मामले में सिंगर का पक्ष जानना चाहता है तो उसने कहा कि, जब तुम मुझ पर भरोसा नहीं कर रहे हो, तो फिर किसी और पर कैसे कर सकते हो! मुझे क्या पड़ी है। क्यों बोलूं। धीरे-धीरे 5000 लोग हमारे पीछे आएंगे। इस आरोप में मेरा जवाब यही है..माई फुट। आप होते कौन हैं मुझसे यह सवाल पूछने वाले। मैं बोल रहा हूं न माई फुट, मैं जानता ही नहीं कौन है तो फिर सामने वाले को क्यों इतना भाव दूं!

आपको बता दें कि अभिजीत भट्टाचार्य पर इससे पहले भी कई बार बदसलूकी पर आरोप लग चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here