#MeToo अभिनेता पीयूष मिश्रा पर महिला पत्रकार ने लगाए गंभीर आरोप, सुनाई आपबीती

0
43

बॉलीवुड में एक के बाद एक #MeToo कैंपेन के तहत कई हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब एक और नाम सामने आ चुका है और वो है बॉलीवुड का अभिनेता, राइटर और म्यूजिक कंपोजर पीयूष मिश्रा। एक महिला पत्रकार ने पीयूष मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़ा खुलासा किया है। महिला पत्रकार ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने लिखा कि, साल 2014 में मैं अपने दोस्तों की एक पार्टी में गई थी, जहां पीयूष मिश्रा को मेहमान के रूप में बुलाया गया था। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी और उन्हें इतने नजदीक से सुनकर मैं काफी खुश थी। उन्होंने मुझे कॉर्नर में खड़े हुए देखा और कहा कि मैं उनके पास आकर बैठूं। एक फैन के तौर पर यह मेरे लिए काफी खास था। बातचीत के दौरान उन्होंने करीब 20-25 लोगों के सामने मेरे साथ धीरे-धीरे फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने मेरी ओर देखते हुए गाना भी गाया। सबकुछ ठीक चल रहा था। पार्टी के दौरान वह शराब पीते जा रहे थे और जब तक पार्टी खत्म होने को आई तब तक वह नशे में चूर हो चुके थे। सब जा रहे थे।

मैं अपने दोस्त के साथ पार्टी में आई थी, इसलिए उसके फ्री होने का इंतजार कर रही थी। पीयूष मिश्रा एक कुर्सी पर बैठे हुए थे। जब मैं उनके पास से गुजरी तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और अपने हाथ पर रब करने लगे। मैंने पार्टी होस्ट की तरफ देखा और वह मेरा इशारा समझ गईं। उन्होंने मुझे आवाज देकर कहा कि, केतकी मेरे साथ आना और प्लेट्स लाने में मदद करना जरा। मैं जाने लगी लेकिन पीयूष मिश्रा रास्ते में बैठे हुए थे। मैं जैसे ही जाने लगी उन्होंने फिर से मेरा हाथ पकड़ लिया। मैं फिर यहां-वहां देख मदद तलाशने लगी। इस बीच वह खड़े हुए। मुझे समझ आ गया कि वह या तो मुझे पकड़ेंगे या फिर मुझे गले लगाएंगे। इस स्थिति से बचने के लिए मैंने तेज आवाज में उनसे कहा कि, आप प्लीज बैठ जाइए। मेरी आवाज सुन वहां मौजूद लोग आए और उन्होंने पीयूष मिश्रा को दूर किया।

हालांकि पीयूष मिश्रा ने पीटीआई से बातचीत की और उन्होंने कहा कि, मैं शायद नशे में था इसलिए मुझे इस तरह की किसी भी घटना के बारे में याद नहीं है। फिर भी यदि मेरी बातों या ऐक्शन से परेशानी हुई है तो मैं उस महिला से माफी मांगता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here