#MeToo मेकर्स ने फिल्म में रखी थी गंदे सीन की डिमांड, आत्मसम्मान के लिए इस अभिनेत्री ने छोड़ी फिल्म

0
88

जिस तरह इस समय  #MeToo  कैपन के तहत एक के बाद एक खुलासे हो रहे है।इसी मामले में पूरा बॉलीवुड गलियारा गर्माया हुआ है बता दें इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने भले ही की हो लेकिन तनुश्री के बाद कई अभिनेत्रियों ने चौकाने वाले खुलासे किये है जी हां बता दें अब तक इस अभियान के तहत  नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं।वही ये किस्सा अभी खत्म नहीं होने वाला है अभी भी आरोपो का सिलसिला कायम है।

https://www.instagram.com/p/BocPHljlj3X/?taken-by=chitrangda

इसी केस में हाल ही में मशहुर अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने भी अपना बयान सामने रखा चित्रांगदा ने कहा- मैं फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी। तभी अचानक वो एक आशिकाना सीन का आइडिया लेकर आए जो मुझे नवाजुद्दीन के साथ करना था।

चित्रांगदा कहती है- सीन तो गंदा था ही साथ ही उनके बताने का तरीका भी बहुत गंदा था। मुझे लगा शायद अब मुझे यहां नहीं रहना चाहिए। इसलिए मैंने खुद को सुरक्षित रखते हुए और अपने आत्मसमम्मान के लिए फिल्म को छोड़ दिया। बता दें चित्रांगदा ने उस समय मौजुद सेट पर स्टार्स के बारें में भी कहा उनका कहना है-  उस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिल्म की फीमेल प्रोड्यूसर और फिल्म के डायरेक्टर भी मौजूद थे। लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा।

बता दें इस समय जहां हर कोई महिलाओ के सपोर्ट में आ रहा है वही चित्रांगदा ने अपने बयान में तनुश्री के लिए कहा-  अगर उस वक्त तनुश्री के साथ ये सब हुआ है तो इसके लिए दोषिय़ों को सजा मिले। साथ ही सच को तवज्जो दी जानी चाहिए ना कि वक्त को।

https://www.instagram.com/p/Bn6oV0bFdT4/?taken-by=chitrangda

गौरतलब है चित्रांगदा फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड सीन के लिए भी जानी जाती है लेकिन इससे प्यारा उन्हें अपना आत्मसम्मान है इसी कारण पिछले समय नवाजुद्दींन के साथ बन रही उनकी फिल्म के छोड़ने की खबरें आई थी लेकिन कारण सामने नहीं आया था अब लीजिए चित्रांगदा ने खुद इस कारण का खुलासा कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/BnG3V3vlnol/?taken-by=chitrangda

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here