साजिद खान के बाद ‘हाउसफुल 4’ से कटा नाना पाटेकर का पत्ता, बेटे ने कही ये बात

0
41

बीते दिनों बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने एक बातचीत में नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने दस साल पहले वाला मुद्दा उठाया और सबके सामने इसका सनसनीखेज खुलासा किया। अभिनेत्री ने बताया कि, फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी। इतना ही नहीं तनुश्री दत्ता ने नाना के अलावा कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, सामी सिद्धीकी और राकेश सारंग को लेकर भी खुलासा किया। साथ ही उन्हेंने सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। तनुश्री के रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजते हुए माफी मांगने का दबाव बनाया और बीते दिनों हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस खुद को पाक साफ बताने की कोशिश की। इस वाक्य के बाद भी नाना पाटेकर ​बेफिक्र होकर अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग करते रहे। वहीं बीते दिन ही निर्देशक साजिद खान पर भी यौन शोषण का आरोप लगा। इसके बाद उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। अब खबर आई है कि साजिद खान के बाद हाउसफुल 4 से नाना पाटेकर का भी पत्ता साफ हो गया है।

आपको बता दें कि साजिद का आरोप सामने आने के बाद अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने उनसे इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग करने की मांग की। जिसके बाद साजिद ने सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की जानकारी दी।

अब खबरे आ रही हैं नाना पाटेकर ने भी इससे अलग होने का फैसला किया है। नाना के बेटे मल्हार पाटेकर ने एएनआई से कहा कि, नाना साहब का मानना है कि उनकी वजह से किसी भी शख्स को असुविधा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है और समय की नजाकत को समझते हुए अभी इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग करने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here