#METOO पर बोले इमरान हाशमी बयान में कहा कि, जब एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करता हूं…

0
92

ये तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने अपनी फिल्मों में अपनी अभिनेत्रियों के साथ कई बोल्ड सीन दिए है। उनमे से एक हैं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता। तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी ने फिल्म आशिक बनाया आपने में काम किया था। हाल ही में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर पर इमरान हाशमी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी को स्टार का सपोर्ट किया है।

इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर करते हुए लिखा कि, प्रोडक्शन हाउस और सेट पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नए नियम शामिल करने चाहिए। यौन शोषण अब और बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। फिल्म इंडस्ट्री में गाइडलाइन्स का होना आवश्यक है। हमारा प्रोडक्शन इमरान हाशमी फिल्म्स ध्यान रखता है कि अगर किसी के साथ गलत होता है तो उसके लिए लीगल एक्शन लें। यह एक शुरुआत है पर हमें कहीं से तो शुरू करना होगा। इमरान ने कहा कि, ‘MNCs में ऐसे नियम पहले से ही हैं लेकिन बॉलीवुड में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कोई गाइडलाइन्स नहीं हैं। #MeToo तो दशकों पहले शुरू हो जाना चाहिए था। पश्चिम में ये पिछले साल शुरू हुआ और हर एक घंटे पर महिलाओं ने अपने ऊपर हुए यौन शोषण को लेकर खुलासे किए। हम जब भी अपने कोस्टार के साथ इंटीमेट सीन करते हैं तो पहले काफी देर तक बात करते हैं। हम एक-दूसरे के कंफर्ट का पूरा ध्यान रखते हैं। जब कोस्टार किसी किस सीन, इंटीमेट सीन या डांस मूव्स करते समय कंफर्टेबल नहीं होती तो हम वो चीजें बिल्कुल नहीं करते हैं।

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान सीनियर अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। तनुश्री के साथ ये सब साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here