बुध का कुंभ राशि में गोचर, इन तीन राशियों का छिन जाएंगा सुख चैन

0
73

जयपुर। मीन राशि में बुध 5 मार्च को वक्री हुए थे, जिसके बाद 15 मार्च यानि कल बुध मीन राशि से कुभ राशि में प्रवेश कर गये हैं। इसके बाद बुध 28 मार्च से अपनी चाल बदलेंगे जिसमें वे वक्री से मार्गी हो जायेगें। आज हम इस लेख में बुध के कुभ राशि में मार्गी होने के कारण राशि पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे मे बता रहे हैं।

  1. मेष राशि

मेष राशि में बुध 11वें भाव मे प्रवेश किया है, इसके कारण इनको धन प्राप्ति होगी। इसके साथ ही  यात्रा का योग बन रहा हैं। इन राशि के लोगो को विवाह प्रस्ताव मिलेगा।

  1. वृष राशि

वृष राशि के लोगों को बुध के परावर्तन के कारण व्यायसायिक तौर पर सकारात्मक परिणाम मिलेगा। इनको काम में आसानी से सफलता मिलेगी।

  1. मिथुन राशि

इस राशि के लोगो का स्वामी बुध है, जो इनके भाग्य स्थान में गोचर कर रहा हैं। बुध के परिवर्तन के कारण इनको फाइनेंसियली परेशानी आएंगी। पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से इस समय हलचल रहेगी।

  1. कर्क राशि

कर्क राशि से बुध सूर्य के साथ आठवें घर में गोचर करेंगे। जिसके कारण प्रोफेशनल कामों में सफलता मिलेगी। लम्बे समय से रुका हुआ धन मिलेगा।

  1. सिंह राशि

सिंह राशि में बुध सातवे भाव में गोचर कर रहें हैं। इसके कारण इनको सेहत की परेशानी रहेगी। इस समय में यात्रा करने से बचें।

  1. कन्या राशि

इस राशि पर बुध सूर्य के साथ छठे घर में गोचर कर रहें हैं। जिसके कारण इनको लाभ की स्थिति बनेगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा व धन की प्राप्ति होगी।

  1. तुला राशि

इस राशि में बुध का गोचर पंचम भाव में हुआ है। इस राशि के लोगो को कई सारी परेशानियों का सामना करना पडेंगा।

  1. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि में बुध का गोचर चौथे घर में हो रहा है। इस राशि के लोगो को पैतृक संपत्ति में लाभ मिलेगा। परिवार में सकारात्मक वातावरण का सुखमय रहेगा।

  1. धनु राशि

धनु राशि में सूर्य तीसरे स्थान में गोचर कर रहे हैं। इसके कारण इनको घाटा होगा जिससे धनहोनी होगा।

  1. मकर राशि

मकर राशि में बुध का परावर्तन दूसरे भाव में होगा, जिससे इस राशि के विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा। परिजनो का भी साथ मिलेगा।

  1. कुंभ राशि

कुंभ राशि में बुध के परिवर्तन के कारण काम में मन नहीं लगेगा। भाग्य का साथ नही मिलेगा। आर्थिक हानि का सामना करना पडेगा।

  1. मीन राशि

मीन राशि में बुध 12वें भाव में गोचर करेंगें जिस कारण से इनको सम्पत्ति की लेन-देन में सावधानी बरतें क्योंकि संपत्ति को लेकर विवाद की संभावना बन रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here