ज्योतिषशास्त्र: मिथुन राशि में बुध आने से शेयर मार्केट में आएगी उछाल, जानिए अपनी राशि का हाल

0
99

आपको बता दें, हर व्यक्ति के जीवन में ज्योतिषशास्त्र ग्रहों और राशिफल का विशेष महत्व होता हैं वही चंद्रपुत्र बुध 30 जुलाई को अपनी वक्री अवस्था में दोपहर 01:26 मिनट पर पुनर्वसु नक्षत्र के तृतीय चरण और अपनी राशि मिथुन में वापस लौटेंगे और एक अगस्त की सुबह 09: 26 मिनट पर मार्गी होते हुए तीन अगस्त की सुबह 05: 52 मिनट पर पुनर्वसु नखत्र के चतुर्थ चरण में प्रवेश करते हुए कर्क राशि में प्रवेश करके एक बार फिर चतुष्ग्रही योग बनाएंगें वही बुध का अपनी ही राशि में जाकर मार्गी होना मिथुन राशि, तुला राशि, धनु राशि और कुंभ राशि के लिए बहुत ही शुभ होने वाला हैं।

वही 26 अगस्त को दोपहर 02: 06 मिनट पर बुध मघा नक्षत्र और सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे और जन्मकुंडली में बुध वाणी, विद्या? गणित, अध्यापन, सलाहकार, ज्योतिष, फाइनेंस, बैंकिंग सेक्अर और शिल्पकला आदि के कारक माने गए हैं वही स्टॉक मार्केट में बुध बैंकिंग सेक्टर्स, बीमा, फार्मा आदि के कारक माने जाते हैं। वही बुध का मार्गी होना शेयर बाजार के लिए बहुत ही शुभ संकेत तो हैं ही साथ ही साथ मिथुन राशि, तुला राशि, धनु राशि और कुंभ राशियों के लिए वरदान की तरह भी साबित होगा। इन चार राशियों के जातको को प्रतियोगिता में सफलता हासिल होगी। वही इनको मानसिक शांति भी प्राप्त होगी।

वही वृषभ राशि, कन्या राशि, मकर राशि के लिए बूध का मार्गी होना मिलाजुला प्रभाव देने वाला होगा। वही इस दौरान इन राशियों के जातको को लाभ की तुलना में खर्च अधिक पड़ सकता हैं वही अन्य राशियों के लिए भी यह सामान्य फल प्रदान करने वाला साबित हो सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here