मर्सिडीज का कहना ,F1 गियरबॉक्स सेंसर मुद्दे ‘जटिल’ हैं

0

लंदन: मर्सिडीज को पता था कि पिछले रविवार को होने वाले ऑस्ट्रियन ग्रैंड प्रिक्स से पहले उनके पास गियरबॉक्स सेंसर के मुद्दे थे और इस सप्ताहांत की अगली दौड़ से पहले “जटिल समस्या” को ठीक करने के लिए वे घड़ी के आसपास काम कर रहे हैं, रणनीति निर्देशक जेम्स वॉल्स ने कहा।वाल्टेररी बोटास ने मर्सिडीज के लिए रेड बुल रिंग में रेस जीती, लेकिन वह और उनकी टीम के साथी लुईस हैमिल्टन, जो छह बार के फॉर्मूला वन विश्व चैंपियन थे, को कहा गया कि वे कंपन क्षति के जोखिम के कारण शाप से बचें।

Formula 1 2020: Mercedes working hard to fix 'complex problem' in ...कर्ब के ऊपर आक्रामक रूप से नहीं चलने के परिणामस्वरूप एक सेकंड के कई दसवें हिस्से में धीमी हो सकती है, हालांकि कुछ ड्राइवरों को पूरी दौड़ के लिए बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। वॉवेल्स ने टीम की वेबसाइट पर एक वीडियो डिब्रीड में कहा, “गियरबॉक्स में यह मुद्दा स्वभाव से इलेक्ट्रिकल है और इसके पीछे की वास्तविकता अब हमें इस मुद्दे पर आने में कुछ दिन हैं।”उन्होंने कहा, “हमारे पास कारखाने में दिन-रात काम करने वाले कई लोग हैं।

Mercedes say their F1 gearbox sensor issues are 'complex' - other ...हमें पता है कि अगर हम इन मुद्दों से नहीं हटते हैं तो यह कुछ ही दिनों में फिर से एक समस्या होगी।”।मर्सिडीज टीम के मालिक टोटो वोल्फ ने कहा। चैंपियन नए घटक इस सप्ताह के अंत मामलों में सुधार के लिए प्रयास करने के लिए चल पाएंगे अगली रेस, जो स्टायरिया ग्रां प्री, कारण COVID -19 महामारी के लिए एक ही सर्किट पर बंद दरवाजों के पीछे है , यह उन सभी लोगों द्वारा पहली बार फॉर्मूला वन ने एक सीज़न में एक ही ट्रैक पर लगातार दो दौड़ें आयोजित की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here