मर्सिडीज लॉन्च करेगी अपनी ए-क्लास सेडान का नया मॉडल, जानिए

0
65

जयपुर। मर्सिडीज बेंन्ज ने कुछ समय पहले चीन में ए-क्लास एलडब्ल्यूबी वर्जन से पर्दा हटाया है। कंपनी इस कार को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। अब खबर आ रही है कि कंपनी ने ए-क्लास के परफॉर्मेंस वर्जन पर भी काम कर रही है। हाल ही इस कार को सड़को पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था।

खबरों के अनुसार, कैमरे मे कैद हुई तस्वीरों के अनुसार एएमजी वर्जन का डिजाइन रेग्यूलर ए-क्लास से अलग रख सकता है। इस कार में स्पोर्टी लुक वाला बंपर दिया जाएगा जो कि रेग्यूलर ए-क्लास से अलग लुक देता है। इस कार के केबिन को भी काफी खूबसूरत बनाया जाएगा।

मर्सिडीज के इस नई कार के केबिन को नया एमबीयूएक्स इंफोटेनमेंट सिस्टम और एआई बेस सिस्टम के साथ शानदार कलर वेरिएंट में दिया जाएगा। हम आपको बता दे कि इस एआई बेस सिस्टम को सबसे पहले पिछले साल यानि कि 2017 में ए-क्लास हैचबैक कार में दिया गया था। इसके अलावा उसके केबिन को खूबसूरत बनाने के लिए इसके सीट को लेदर फैब्रिक कॉवर का इस्तेमाल किया गया है।

इस मर्सिडीज ए35 एएमजी में 2.0 लीटर का फोर-सिलिंडर इंजन, इलेक्ट्रिक असिस्टेड टर्बोचार्जर और माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ दिया जा सकता है। यह 2.0 लीटर इंजन शानदार 400 हॉर्सपावर की शक्ति जनरेट करने में सक्षम है।

अगर हम इस कार को भारत में लॉन्च किए जाने के बारे में बात करें तो इसे भारतीय बाजार में अगले साल यानि 2019 के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है। हम आपको बता दे कि अगर यह कार भारत में लॉन्च होता है तो इसे यहां इंपोर्ट करके बेचा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here