लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने मंगलवार को कहा कि उसने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के साथ कार वित्त के लिए ‘आकर्षक’ ब्याज दर के अलावा कई अन्य लाभों के साथ भागीदारी की है।

कंपनी ने मर्सिडीज-बेंज इंडिया को एसबीआई के एचएनआई ग्राहक आधार के अनूठे बाजार में प्रवेश करने की अनुमति दी है, जबकि बैंक के ग्राहकों को अपनी लक्जरी कारों की बुकिंग पर विशेष लाभ मिलेगा।

टाई-अप ब्याज की आकर्षक दर सहित कई वित्तीय लाभों की गारंटी देता है। इसके अलावा, एसबीआई के डिजिटल प्लेटफॉर्म YONO के जरिए मर्सिडीज-बेंज कार की बुकिंग करने वाले सभी ग्राहकों को डीलरशिप पर 25,000 रुपये का अतिरिक्त लाभ मिलेगा।

“मर्सिडीज-बेंज संभावित ग्राहकों तक पहुंचने के लिए लगातार नए रास्ते तलाश रहा है और यह पहली बार है जब हम किसी बैंक के साथ सहयोग कर रहे हैं। सहयोग … हमें हमारे ग्राहकों के आधार का विस्तार करने और हमारे उत्पादों और सेवाओं के साथ बैंक के संभावित एचएनआई ग्राहकों तक पहुंचने का एक रोमांचक अवसर देता है, “मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ, मार्टिन श्वेनक ने कहा।

उन्होंने कहा, “हमें विश्वास है कि एसबीआई के ग्राहक हमारे ई-कॉमर्स पोर्टल के माध्यम से बनाई गई सहज ऑनलाइन यात्रा से बहुत उत्साहित होंगे और इस सहयोग से बाद के लाभों का लाभ उठा सकते हैं।”

कंपनी ने कहा कि टाई-अप के तहत, भारत भर के सभी 17 सर्किलों में SBI (उच्च निवल मूल्य वाले व्यक्ति) HNI ग्राहकों की पहुंच मर्सिडीज-बेंज के साथ सहयोग तक पहुंच और बाजार में पैठ बढ़ाने के लिए होगी।

सीएस सेट्टी, प्रबंध निदेशक (खुदरा और डिजिटल) ने कहा, “आकर्षक ब्याज दरों के साथ और YONO पर मर्सिडीज की बुकिंग के एक स्मार्ट डिजिटल विकल्प सहित आकर्षक लाभों के साथ, हम अपने HNI ग्राहकों को घर की एक अनोखी यात्रा के माध्यम से जीने के लिए तत्पर हैं।” बैंकिंग), एसबीआई।

उन्होंने कहा कि बैंक आशावादी है कि त्योहारी सीजन के बीच उसके ग्राहक इस लाभप्रद पेशकश का सबसे अधिक लाभ उठाएंगे।

कंपनी ने कहा कि एसबीआई ग्राहक 31 दिसंबर तक अतिरिक्त लाभ के साथ मर्सिडीज-बेंज कारों की ऑनलाइन बुकिंग के लिए YONO प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here