मर्सडीज बेंज ने एक ही दिन में 200 लक्जरी कारों की सेल्स की

0

जयपुर। हाल ही में खबरों के हवाले से बताया गया कि मर्सडीज बेंज ने सिर्फ त्यौहारों के दिनो में 200 कारों की डीलेवरी दी। जिसे लेकर कार निर्माता काफी खुश है और मंदी के क्षटने का अनुमान लगा रहा है।

आपको बात दें, जर्मन लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने 8 अक्टूबर को कहा कि उसने त्यौहारी सीजन की बिक्री के हिस्से के रूप में एक ही दिन में मुंबई, गुजरात और अन्य शहरों में विभिन्न मॉडलों की 200 से अधिक कारों को ग्राहकों तक पहुंचाया है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा, दशहरा और नवरात्रि डिलीवरी पिछले साल एक ही त्यौहार के दिन बेची गई कारों की संख्या से बेहतर प्रदर्शन करते हैं। कंपनी ने कहा कि मर्सिडीज-बेंज ने मुंबई में दशहरे पर ग्राहकों को 125 कारें और नवरात्रि पर्व पर गुजरात में ग्राहकों को 74 करों की सेल्स की।

मार्टिन श्वेनक, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने मीडिया से कहा कि मुंबई और गुजरात में 200 से अधिक कारों का दशहरा और नवरात्रि के दौरान कुछ अन्य बाजारों में डिलीवरी ग्राहकों की भारी प्रतिक्रिया का संकेत है। कि हमारे पास ग्राहकों से उत्साह और आकर्षण का समान स्तर है। इस मॉडल में सी और ई श्रेणी की सेडान के साथ-साथ जीएलसी और जीएलई जैसे स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन शामिल हैं। मुंबई और गुजरात दोनों मर्सिडीज-बेंज इंडिया के लिए शीर्ष फोकस बाजारों में से एक हैं। मर्सिडीज-बेंज ने नए उत्पादों और ब्रांड पहल के साथ 2019 की एक रोमांचक चौथी तिमाही की योजना बनाई है।

गौरतलब है कि त्यौहारों के सीजन में ही सही अगर मर्सडीज ने एक ही दिन में इतनी बडी डिलेवरी की है तो कंपनी के द्रष्टीकोण से ये उसे काफी बेहतर स्तर की और ले जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here