मर्सिडीज-बेंज ने भारत में लॉन्च की एंट्री लेवल सेडान कार, जानिए कितनी है बेहतरीन

0
44

जयपुर। अपनी लग्जरी कारों के लिए मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने भारत में अपनी एंट्री लेवल सीएसए सेडान कार का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए वेरिएंट का नाम अर्बन स्पोर्ट रखा है। आपको बता दें कि इस कार में 200 लीटर पेट्रोल और 200डी लीटर डीजल दो वेरिएंट दिया गया है।

अगर हम  इन दोनों वेरिएंट की कीमत की बात करें को इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत करीब 35.99 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 36.99 लाख रुपये एक्सशोरुम रखी गई है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस अर्बन स्पोर्ट वेरिएंट में कई सारे बदलाव किए है।

मर्सिडीज-बेंज ने अपने इस अर्बन स्पोर्ट को नया लुक देने के लिए इसमें कॉसमोस कॉसमोस ब्लैक पेंट की फिनिशिंग दिया है जिसकी वजह से लाइट में कार अलग ही नजर आती है। हालांकी कंपनी ने इसके एक्सटीरियर में ज्यादा कुछ बदलाव नही किया है। आपको बता दें कि यह कार साइड से काफी स्पोर्टी और एलिगेंट नजर आ रही है। इसमें कंपनी ने एलईडी लाइट यूनिट, फाइव-स्पोक अलॉय व्हील्स और फ्रेमलेस डोर दिया गया है।

अगर हम इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको कई सारे एडवांस फीचर्स मिल जाएंगे। नए फीचर्स के तौर पर इस कार में डुअल जोन कंलाइमेट कंट्रोल दिया गया है जिसे कंपनी ने मर्सिडीज-बेंज थर्मोट्रॉनिक नाम दिया है।

इसके इंटीरियर में कंपनी ने नए फ्लोर मैट्स, डोर सिल्स दिया है। इस कार के डोर सिल्स पर कंपनी ने स्पोर्ट्स का टैग लगाया है ताकि यह कार स्पोर्टी लुक दिया जा सके। आपको बता दें कि इस कार के मैकेनिकल तौर पर कुछ नही बदला गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here