मर्सिडीज-बेंज इंडिया को पहली छमाही के सेल में हुआ मामूली नुकसान, जानिए कितना किया सेल

0
87

जयपुर। मशहूर लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने साल 2018 के पहले छमाही की बिक्री में मामूली गिरावट दर्ज कराई है। आपको बता दें कि इस लग्जरी कार निर्माता कंपनी ने जनवरी से सितंबर 2018 के दौरान 0.67 फीसद की गिरावट के साथ 11,789 यूनिट्स की बिक्री की है। जबकी इससे साल 2017 के  समान अवधि में कंपनी ने 11,869 यूनिट्स की बिक्री की थी।

आपको बता दें कि मर्सिडीज-बेंज इस समय भारत की सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता कंपनी है। जबकी दूसरे स्थान पर पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू है जिसने इस साल अब तक 3,874 यूनिट्स कारों से ज्यादा सेल कर चुकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय भारत में मर्सिडीज-बेंज की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार लॉन्ग व्हील बेस वाली इ-क्लास है। कंपनी ने इस कार को बेहद शानदार एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ बाजार में उतारा है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस साल भारत में कुछ नए मॉडल्स को BSVI इंजन के साथ लॉन्च किए है। कंपनी की सबसे लेटेस्ट लॉन्च जी63 एएमजी कार है जो एक लग्जरी एसयूवी कार है।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग, वाइस प्रेसिडेंट, माइकल जॉप ने कहा कि, हम भारत के कार बाजार में अपनी शानदार लग्जरी कारों के लिए पहचाने जाते है और हम अपने ग्राहकों के लिए आगे भी एक से बढ़कर एक लग्जरी वाहनों का निर्माण जारी रखेंगे। हमारे प्रोडक्ट्स को भारत में काफी प्यार मिल रहा है। कंपनी भारत में अगले साल के शुरुआत में अपनी सी 43 एएमजी का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here