मर्सिडीज-बेंज इंडिया द्वारा ग्राहक सेवा के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च

0

नई दिल्ली: लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने सोमवार को अपने ग्राहकों के लिए नए डिजिटल वित्त और सेवा समाधान लॉन्च किए हैं। कंपनी के अनुसार, मर्सिडीज द्वारा Pay at your convenience’ ( अपनी सुविधानुसार भुगतान करें ) फैसिलिटी ’ग्राहकों को वित्तीय आसानी प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई है, जबकि DSDNxt (डिजिटल सर्विस ड्राइव नेक्स्ट)’ में प्रमुख डिजिटल सेवा पहल शामिल हैं जो एक सुरक्षित और परेशानी मुक्त स्वामित्व अनुभव देने में मदद करेगी ।

Mercedes Benz India: Mercedes-Benz India H1 sales down 55% at ...मार्टिन श्वेनेक, एमडी और सीईओ, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने कहा, “एक ग्राहक-केंद्रित ब्रांड के रूप में, हम डिजाइन और विकास से लेकर उत्पादन और अंततः बिक्री और सेवा तक, हमारी संपूर्ण मूल्य श्रृंखला में डिजिटल प्रौद्योगिकी के एकीकरण में विश्वास करते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “इस रणनीति की ओर, आज हमने अपने डिजिटल कार्यक्रम DSDNxt, वाहन डिजिटल रिसेप्शन सिस्टम (vDRS) और व्हाट्सएप फॉर बिजनेस के तहत प्रमुख ग्राहक सेवा पहलों को रोल-आउट किया। ये पहल हमारे ग्राहकों को दूरस्थ रूप से सुनिश्चित करने के लिए वास्तविक समय पर सेवा अद्यतन सुनिश्चित करेगी। ”

Mercedes-Benz India introduces easy finance options for new customers‘अपनी सुविधानुसार भुगतान’ के रूप में, कंपनी ग्राहकों को उनकी सेवा आवश्यकताओं के अंर्तगर्त भुगतान में आसानी सुनिश्चित करने के लिए सेवा बिल पर वित्त प्रदान कर रही है जो की 13 से अधिक बैंकों के क्रेडिट कार्ड के साथ उपलब्ध है, यह 12 महीनों तक के कार्यकाल के लिए क्रेडिट कार्ड ईएमआई विकल्प, 3 महीने के लिए नों कोस्ट ईएमआई विकल्प और निवारक रखरखाव साथ ही सामान्य मरम्मत दोनों के लिए  ईएमआई के रूप में आसान भुगतान करने के विकल्प की अनुमति देता है।

Press Releases - MercedesDSDNxt के तहत, कार निर्माता व्हाट्सएप पर अपने सेवा सलाहकार और नियत तारीखों के बारे में अपडेट साझा करने वाला है। वाहन डिजिटल रिसेप्शन सिस्टम (vDRS) सुविधा का उपयोग कार सेवा के दौरान वास्तविक समय सेवा स्थिति अपडेट प्रदान करने और ग्राहकों को डिजिटल रूप से जुड़े रहने की अनुमति देने के लिए किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here