जर्मन लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने सोमवार को कहा कि उसने नवरात्रि और दशहरा के दौरान 550 कारों की डिलीवरी की और इस तरह एक मजबूत त्यौहारी सीजन में ड्राइविंग की।

प्रसव मुंबई, गुजरात, दिल्ली एनसीआर और अन्य उत्तरी बाजारों में थे।

दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में त्योहारी सीजन की डिलीवरी 175 इकाइयों की रही और आगामी दिवाली और धनतेरस अवधि के लिए मजबूत मांग की उम्मीद है, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने एक बयान में कहा।

प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेनक ने कहा, “इस साल त्योहारी सीजन बहुत मजबूत नोट पर शुरू हुआ है और हम इस सकारात्मक ग्राहक भावना का गवाह हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “डिलीवरी की यह प्रभावशाली संख्या हमें अच्छे त्यौहारों के मौसम के बारे में आश्वस्त करती है और दृढ़ता से विश्वास और विश्वास को रेखांकित करती है कि लक्जरी कार खरीदारों के पास मर्सिडीज-बेंज ब्रांड और उत्पाद हैं।”

आउटलुक पर, उन्होंने कहा, “हम बाकी त्यौहारों की अवधि और तिमाही के लिए इस गति को आगे बढ़ाने के लिए आश्वस्त हैं। हमारे पास नए उत्पाद परिचय के साथ हमारे सामने एक रोमांचक तिमाही है और यह बाजार को रोमांचक बनाए रखने के लिए हमारा प्रयास रहेगा। और शेष वर्ष के लिए बिक्री की वसूली जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here