बॉलीवुड में स्त्री के साथ पुरुषों का भी होता है शारीरिक शोषण, अभिनेत्री ने किया खुलासा

0
33

इस समय बॉलीवुड में जोरों शोरो से महिलाएं अपने साथ हो रही बदसलूकी के खिलाफ जमकर आवाज उठा रही है साथ ही हर कोई अपने लिए इंसाफी की मांग कर रहा है और आरोपियों को सजा दिलाने के लिए मांग कर रहा है।इसी सिलसिले में हर किसी का बयान काफी अहमियत रखने वाला है फिर चाहें वो कोई महिला कलाकार हो या फिर कोई पुरुष कलाकार हाल ही में तनुश्री ने इस मामले को हवा दी है अपने 10 साल पहले की घटना का उजागर कर तनुश्री ने सभी की आंखे खोल दी जिसके बाद ये हवा लगातार तुफान बन कर सामने आ रही है।

हाल ही में अंधाधुध से पॉपुलर हुई अभिनेत्री राधिका आप्टे ने भी अपने बयान में  शारीरिक शोषण जैसे बड़े मुद्दे पर अपना बयान दिया है राधिका ने कहा-दरअसल ये खुलासा राधिका ने नेहा के टॉक शो में किया है जहां उनसे जब यौन शोषण पर सवाल किया गया तो राधिका ने सनसनीखेज खुलासा किया राधिका ने  पूरे मीडिया के सामने बॉलीवुड की चकाचौंध को छोड़ इंडस्‍ट्री के काले साये के बारे में बताया था कि, यहां कोई भी सेफ नहीं है। ये एक ऐसी जगह जहां स्त्री के साथ-साथ पुरूष कलाकारों का भी शारीरिक शोषण होता है।

राधिका ने कहा-  कई ऐसे मेल एक्टर्स का नाम जानती हूं, जो इस इंडस़्ट्री में शारीरिक संबंध का शिकार हो चुके हैं। इन लोगों के सामने नहीं आने की वजह यह है कि, कोई भी उनकी बातों पर विश्वास नहीं करेंगा।बता दें फिल्म पैडमैन की लॉन्चिंग के दौरान भी राधिका ने शोषण के खिलाफ अपने बयान में कहा था-

मैं  टाइम का कभी कोई पैसा पे नहीं किया जाता। शोषण सिर्फ सेक्सुअल नहीं होता। मैं कभी कुछ नहीं कहती। मुझे पता है कि मेरे आवाज उठाने से कुछ नहीं होगा, मैं अपना ही करियर खराब कर लूंगी। लेकिन यदि अक्षय कुमार आवाज उठाएं तो कुछ हो सकता है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक जगह बना ली है। उनके साथ पैडमैन में काम करने का मेरा अनुभव काफी दिलचस्प रहा वे आठ घंटे काम करते थे।

बता दें राधिका इस समय बॉलीवुड की फिल्मों के साथ ही नेटफ्‍लिक्स की पहली ओरिजनल इंडियन सीरीज में भी अपनी दमदार पहचान बना ही है हाल ही में राधिका ने अनुराग कश्यप की सीरिज ‘सेकर्ड गेम्स’ में अपनी दमदार भूमिका निभाई थी इससे बाद जल्दी ही राधिका इसके दूसरे पार्ट में भी आएंगी तो वही फिल्म बाजार में भी सैफ के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here