महबूबा ने पूछा: कश्मीर में सब कुछ सामान्य है तो राज्य में 9 लाख सैनिक क्या कर रहे हैं

0
33

जयपुर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के द्वारा ट्विटर के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती के बाद के बाद ही ट्वीट करके महबूबा ने भारतीय जनता पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है वहीं ट्वीट के जरिए लिखा गया है कि अगर कश्मीर में सब कुछ सामान्य है तो वहां पर 900000 सैनिकों को क्यों खड़ा करा गया है.

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 के अधिकतर प्रावधानों को हटाने के बाद से कई पाबंदियां को लगाया गया है वहीं महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से होने वाले हमले को रोकने के लिए सैनिक यहां नहीं बल्कि विरोध प्रदर्शन को दबाने के लिए सैनिकों को रोका गया है, इसके बाद उन्होंने लिखा कि सीना की प्राथमिक जिम्मेदारी सीमाओं को सुरक्षा करना है ना कि असंतोष को कुचलना.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में कई बड़े नेता इस वक्त नजरबंद हैं और यह सभी अगस्त के महीने में जब धारा 370 के प्रावधानों को हटाया गया था तभी से बंद है वही आपको बता दें कि उनके ट्विटर अकाउंट पर उनकी बेटी तेजा उनके ट्विटर अकाउंट से सक्रिय है और वही ट्वीट कर रही हैं.

वहीं आपको बता दें कि गुरुवार को रिहा करेगा तीन कश्मीरी नेताओं को लेकर भी महबूबा ने सरकार पर निशाना साधा था उन्होंने कहा कि आज रिया कहे गए नेताओं को बांड पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया और इस दौरान महबूबा ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए हिरासत को ही अवैध बताया इसके साथ ही ट्विटर एकाउंट के जरिए यह बात भी सामने आई कि महबूबा मुक्ति सहित कई नेताओं ने इन पर हस्ताक्षर करने के लिए स्पष्ट रूप से मना कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here