बॉलीवुड में चल रहा है #MeeToo ,वही अब तापसी करने आ रही सबका GAME OVER

0
70

बॉलीवुड में इस समय जोरों शोरो से #MeeToo की लहर चल रही है जिसके मुताबिक एक के बाद एक महिला कलाकार अपने साथ हुई ज्यादती का बखान कर रही है वही आरोपियों का खातमा करने के लिए कानून का दरवाजा नहीं खटका रही बल्कि अपना इंसाफ मांग रही है पूरी दुनिया के सामने बता दें इस कैंपन की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हेरेसमेंट का आरोप लगाते हुए किया है जिसके बाद टीवी बॉलीवुड के कई कालाकारों के नाम सामने आय़े है। अब लीजिए जहां एक तरफ बॉलीवुड में #MeeToo कैंपन चल रहा है वही दूसरी तरफ तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म गेम ऑवर का पोस्टर रिलीज कर दिया है बता दें तापसी इस समय अपने फिल्मी करियर में काफी सक्रिय है जो कि लगातार फिल्में करती जा रही है।

हाल ही में तापसी ने फिल्म मनमर्जियां से सुर्खियां बटोरी थी इसके बाद अब तापसी ना सिर्फ अपनी बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर बिजी है बल्कि वो अपनी साउथ की फिल्मों में भी उतनी ही सक्रिय है तापसी की ये फिल्म एक साउथ फिल्म ही है जिसकी शूटिंग तापसी फिल्म बदला के साथ ही कर रही थी।

हाल ही में फिल्म गेम ऑवर का वाई नॉट स्टूडियोज (Y Not Studios) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।बता दें फिल्म को अश्विन श्रवण डायरेक्ट कर रहे है तो वही साथ में फिल्म के प्रोड्क्शन की जिम्मेदारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ली है।

View this post on Instagram

‪When all risk takers flock together this is what comes out of it‬ ‪#GameOver‬ ‪My Next bilingual (Tamil/Telugu) ‬ ‪With this quirk king of a director @ashwin.saravanan co-written by #KaavyaRamkumar ‬ ‪Produced and presented by the content churners @studiosynot and the biggie @reliance.entertainment ‬

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

फिल्म को तमिल और तेलुगू भाषा में बनाया गया है।फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है। बात यदि फिल्म के पोस्टर की करें तो इसके बैकग्राउंड में शतरंज के बोर्ड जैसा फ्लोर डिजाइन है।वही पोस्टर में पोस्टर में तापसी पन्नू एक व्हीलचेयर पर बैठी हुई हैं हालांकि अभी तक फिल्म के रिलीज होने की डेट सामने नहीं आई है।

https://www.instagram.com/p/BoEMeC3gCu-/?taken-by=taapsee

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here