#MeeToo महिला पत्रकार ने कैलाश खेर पर लगाए गंभीर आरोप, सिंगर ने दी अपनी सफाई

0
46

हाल ही में #MeeToo के तहत कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए अत्याचारों का पर्दा साफ किया है जिसके मुताबिक एक के बाद एक अभिनेत्री चर्चा में आ रही है बता दें हाल ही में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद कंगना और विकास बहल का मामला भी सामने आया है अब लीजिए इन सभी को ध्यान में रखते हुए पता चला है महिला पत्रकार संध्या मेनन ने बॉलीवुड के मशहुर सिंगर कैलाश खेर पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया है जी हां

महिला पत्रकार ने लिखा-काश मेरी इतनी हिम्मत होती कि मैं अपना नाम जाहिर कर सकूं। लेकिन, मैं आपको कैलाश खेर के साथ अपने #Meetoo मूमेंट के बारे में बताना चाहती हूं। मैं कैलाश खेर से मस्कट में एक बुटीक में मिली थी। वहां पर मेरे कुछ और महिलाएं और एक फोटोग्राफर और मेरे बॉस मौजूद थे। हम कैलाश खेर का इंटरव्यू लेने पहुंचे थे। बदकिस्मती से मैं कैलाश के पास ही बैठी थी। जब भी वो बात करते तो किसी न किसी बहाने से मेरी जांघों को छूने की कोशिश करते। इतना ही नहीं जब भी कैलाश मुझसे बात करते तो किसी न किसी बहाने से मुझे छूने की कोशिश करते।

महिला ने कहा-मैं कैलाश खेर द्वारा इस तरह से छूने पर काफी असहज महसूस कर रही थी। इसके बारे में जब मैंने अपने बॉस को बताया तो उन्होंने इस बात को हंसी में टाल दिया। मेरे बॉस ने मुझे ग्रुप फोटो में आने के लिए भी आग्रह किया।कैलाश खेर ने मुझे ग्रुप फोटो में अपने नजदीक खड़े होने के लिए कहा। लेकिन, मैंने बेहद विनम्र तरीके से उन्हें मना कर दिया था। गुस्से और असहाय की उस फीलिंग ने मुझे कभी नहीं छोड़ा।   

इसी के साथ कैलाश खेर ने भी अपनी सफाई देने में कोई कसर नही छोड़ी महिला पत्रकार के इन आरोपों पर कैलाश ने कहा- उन्हें नहीं याद आ रहा कि कब उन्होंने किसी महिला पत्रकार के साथ  ऐसा कुछ करने की हरकत की। वहीं महिला पत्रकार ने पूरे वाकये को लिख दिया है। कैलाश ने कहा-कि वो महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं। खास करके मीडिया में काम करने वाली महिलाओं का तो मैं और भी सम्मान करता हूं क्योंकि उन्हें कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। कैलाश ने महिला पत्रकार के आरोपों का साफ इंकार कर दिया है। खैर इस मामले में अभी तक यही सामने आया है देखते है ये मामला और क्या मोड़ लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here