#MeeToo के कारण ऐश्वर्या-अभिषेक के फिल्मी करियर में आई मुसीबतें, जानें पूरी खबर

0
34

बॉलीवुड में चल रहे #MeeToo से पूरा गलियारा गरमाया है एक के बाद एक एक्ट्रेस के चौकाने वाले खुलासो ने सबको हैरानियत में डाल दिया है बता दें इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने जहां नाना पाटेकर पर आरोप लगा कर किया तो वही कैलाश खेर, विकास बहल, आलोकनाथ, अभिजीत भट्टाचार्य जैसे स्टार्स पर गंभीर आरोप लगे है।

अब लीजिए इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी पर मुसीबतो का पहाड़ टूटा है फिलहाल हम बात कर रहे है ऐश्वर्या-अभिषेक के फिल्मी करियर की बता दें दोनों ने काफी समय बाद एक बार फिर से अपना फिल्मी करियर शुरु किया है जिसके मुताबिक जहां हाल ही में अभिषेक की फिल्म मनमर्जियां रिलीज हुई है तो वही ऐश्वर्या की फिल्म फन्नेखां भी रिलीज हुई है।

इसके बाद दोनों साथ में एक फिल्म करने वाले है जी हां  करीब 8 साल बाद ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी फिर से पर्दे पर आने की तैयारी में हैं।पिछले काफी समय से दर्शक दोनों को पर्दें पर देखने के लिए बेताब है जिसके चलते दोनों अनुराग कश्यप की अगली फिल्म गुलाब जामून में नजर आएंगे।

खबरों के मुताबिक फिल्म को दोनों ने अगस्त में ही साइन कर दिया था।वही फिल्म का प्री प्रोड्क्शन भी शुरु कर दिया गया है।लेकिन हाल ही में फिल्म को रोक दिया गया है जी हां दरअसल #MeeToo के चलते हाल ही में फ से फैंटम को बंद कर दिया गया है बताना चाहेंगे  अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल  की पार्टनरशिप में बने इस प्रोड्क्शन हाउस के एक मालिक विकास पर यौन शोषण का आरोप लगा है।

https://www.instagram.com/p/BnNIM4wFCoY/?taken-by=aishwaryaraibachchan_arb

जिसके कारण इस प्रोड्क्शन को बंद करने का फैसला लिया गया है अब इसके चलते फिल्म का काम रोका गया है जिसे कब शुरु किया जाएगा की कोई डेट सामने नही आई है।फिलहाल ऐश्वर्या और अभिषेक कबड्डी लीक में बिजी है।

https://www.instagram.com/p/BowUxUeFfZS/?taken-by=aishwaryaraibachchan_arb

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here