शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को अपनी प्रेग्नेंसी में झेलनी पडी परेशानियॉ

0
275

जयपुर। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत फिर से प्रेग्नेंट है।ये खबर खुद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बताई।उन्होनें बेटी मीशा की फोटो को शेयर किया उस फोटो में काफी सारे गुब्बारे थे

और साथ में केप्शन भी लिखा था जिसमें लिखा था कि “बडी बहन“।हाल ही में मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान हो रहे मुश्किलो का जिक्र किया।जानिए प्रेग्नेंसी में किस परेशानियॉ से गुजर रही है मीरा राजपूत।

मीरा ने लिखा-प्रेग्नेंसी का मुश्किल समय तब होता है जब आपकी जीन्स आपको फिट नही आती।और मीरा के बेबी बंप के कारण ढीले कपडे पहनने पड़ते है।स्टार वाईफ मीरा की घर से बाहर निकलते ही तस्वीरे वायरल हो जाती है।

मीरा अपने लुक्स को लेकर के काफी गम्भीर रहती है।पिछले दिनों में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साथ में रैम्पवॉक की मीरा की ब्यूटी और क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया।

हाल ही में ये दोनों सोनम कपूर की शादी में नजर आए थे वहां सोनम ने व्हाइट कलर की ढीली सी ड्रैस पहनी थी।पिछले इंटरेव्यू में दोनों ने कहा कि वो अपनी फैमिली बढाने का सोच रहे है।

meera-rajput
meera rajput

इस बीच मीरा से पूछा गया की वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ कब शुरु कर रही है तो उन्होनें जवाब दिया कि दूसरा बच्चा हो जाने के बाद।शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 में हुई।

एक साल के बाद 26 अगस्त 2016 को मीशा का जन्म हुआ। मीशा अभी डेढ़ साल की ही हुई है और जल्दी ही बडी बहन बनने वाली है।बहुत ही जल्द शाहिद कपूर अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आयेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here