दिल्ली में मीडिया एक्सपो शुरू, 194 कंपनियां जुटीं

0
128

तीन दिवसीय मीडिया एक्सपो 2018 यहां प्रगति मैदान में शुक्रवार को शुरू हुआ। यह मीडिया एक्सपो का 43वां संस्करण है, जिसमें पूरे देश और दुनिया से मीडिया और विज्ञापन जगत की 194 कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। मैसे फ्रैंकफर्ट इंडिया की ओर से आयोजित इस मीडिया एक्सपो में विज्ञापन एजेंसियों, मीडिया योजनाकारों, कला निर्देशकों, इवेंट मैनेजरों, ब्रांड मैनेजरों और व्यवासायिक घरानों के विभिन्न संचार और विपणन की जरूरतों के मुताबिक उत्पादों का प्रदर्शन किया गया है।

आयोजक की ओर से जारी बयान के अनुसार, प्रदर्शनी का उद्घाटन हॉल संख्या 12 में दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में देबू पॉल चौधरी (बिजनेस हेड, एप्सम इफो लिमिटेड), संदीप जिंदल (निदेशक, जिंदल स्पेशलिटी), भावेश पटेल (ग्राफिस प्रिंट, इंडिया) जे.के. लि. के प्रबंध निदेशक न्यूफॉम सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

बयान के अनुसार, यह मीडिया एक्सपो का 43वां संस्करण है, जिसमें पूरे देश और दुनिया से मीडिया और विज्ञापन संबंधी 194 कंपनियां भाग ले रही हैं। 1000 वर्गमीटर में लगाए गए इस एक्सपो में भाग लेने वाली कंपनियों ने अपने सैकड़ों आधुनिक उत्पादों का प्रदर्शन किया और साथ ही कई तकनीकों को लांच भी किया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here