मैकलेरन की पहली श्रृंखला-निर्माण उच्च-प्रदर्शन हाइब्रिड (एचपीएच) सुपरकार ने अपने विकास और परीक्षण कार्यक्रमों के अंतिम चरण में प्रवेश किया है, जिसमें सार्वजनिक सड़कों पर दौड़ना शामिल है। कार को 2021 की पहली छमाही में लॉन्च किया जाएगा और यह नई सुपरकार अपने स्पोर्ट्स सीरीज रेंज के उत्पादन के अंत के बाद मैकलारेन के लिए विद्युतीकरण का एक नया युग खोलेगी।

ऑल-न्यू, सुपरकार पहला पहला मैकलेरन होगा जो एक नए कार्बन फाइबर संरचना, क्रिस्टेल्ड मैकलेन कार्बन लाइटवेट आर्किटेक्चर (एमसीएलए) पर बनाया जाएगा। हाई-परफॉर्मेंस हाइब्रिड पॉवरट्रेन और लेटेस्ट-जेनरेशन ड्राइवर टेक्नोलॉजी के लिए ऑप्टिमाइज्ड, आर्किटेक्चर ने मैकलेरन की अग्रणी लाइटवेट चेसिस टेक्नॉलॉजी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया, कंपनी के सुपर-लाइटवेट इंजीनियरिंग में लाभ का फायदा उठाया – एक ऐसा फायदा जिसने ब्रांड के मोटरस्पोर्ट मूल में अपनी जड़ें जमा लीं।

यूके में डिज़ाइन, विकसित और निर्मित, सभी नई लचीली संरचना आने वाले वर्षों में मैकलेरन हाइब्रिड सुपरकार की अगली पीढ़ी को बाजार में आ जाएगी। हाई-परफॉर्मेंस हाइब्रिड पावरट्रेन में एक नया वी 6 आंतरिक दहन इंजन है, और यह एक मध्यम-रेंज ईवी-केवल ड्राइव क्षमता प्रदान करेगा।

सभी नए हाइब्रिड सुपरकार मैकलेरन रेंज में जीटी और 720 एस के बीच बैठेंगे और इसका परिचय सुपरकार क्षेत्र में कंपनी की उपस्थिति को और मजबूत करेगा। स्पोर्ट्स सीरीज़ पदनाम – 2015 में 570 एस के लॉन्च के साथ पेश किया गया था – इस साल के अंत तक सीमित-जीटी 4-प्रेरित 620 आर के साथ पिछले मॉडल का उत्पादन किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here