मैकुलम ने जड़ा CPL का सबसे तेज अर्धशतक, लिन मुनरो का भी आया तूफ़ान,जमकर लगे छक्के

टीकेेआर की तरफ से ब्रैंडन मैकुलम और कोलिन मुनरो ने अर्धशतक लगाए। इसके साथ ही मैकुलम ने अपना अर्धशतक 24 गेंदो में पूरा किया और 27 गेंदो पर 56 रन बनाए। जिनमें चार छक्के और पांच छक्के भी लगाए। इस दौरान उनका बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 207.41 का रहा

0
107

जयपुर. कैरिबियन प्रीमियर लीग का छठा संस्करण खेेला जा रहा है। सीपीएल के छठे संस्करन में तीसरा मैच त्रिनबागो नाईट राइटर्स और जमैका तैलवाह के ​बीच खेला गया था। इस मैच में जमैका ने टॉस जीतकर पहले टीकेआर को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया । टीकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में 2234 रन का पहाड जैसा स्कोर खडा किया। लेकिन जमैका ने इस स्कोर को 19.3 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीकेआर की शुरूआत बेहद ही खराब रहीं और पहला विकेट बेहद ही जल्दी गिर गया। पहला विकेट सुनील नरेन के रूप में गिरा। जब नरेन का विकेट गिरा उस समय टीम का स्कोर 10 रन था।

इसके बाद टीकेआर के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 223 रन बनाए। टीकेआर की ओर से क्रिस लीन,ब्रैडन मैकुलम,कोलिन मुनरो ने तूफानी पारी खेली थी। टीकेआर की तरफ से मैच में कुल 14 छक्के लगे।

वहीं टीकेआर की तरफ से दूसरे अर्धशतक जमाने वाले कोलिन मुनरो ने 42 गेंदो पर 61 रन की पारी खेली। जिनमें तीन छक्के और पांच चौके मौजूद थे। क्रिस लीन ने 47 रन की पारी खेली। हालांकि टीके आर इस मैच को हार गई है।

जमैका के कप्तान आद्रें रसेल ने शतक लगाकर मैच को जीत लिया । रसेल ने इस मैच में 49 गेदों पर 121 रन की तूफानी पारी खेली है।  रसेल ने इस मैच में 49 गेदों पर 121 रन की तूफानी पारी खेली है। जिसमें 13 छक्के और ​6 चौके भी लगाए है। इसके अलावा टीकेआर की तरफ से खान ने तीन​ विकेट लिए है।आपको बता दें कि टीकेआर बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की टीम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here