अब दंगल गर्ल के साथ अपनी आवाज का जादू चलाएंगे एमसी शेर, इस फिल्म को करेंगे हिट

0

बॉलीवुड की फिल्म गली बॉय मे एमसी शेर के नाम से चर्चित सिद्धांत चतुर्वेंदी ने अपनी बखुबी पहचान बनाई है। सिद्धांत ने फिल्म से काफी पॉपुलेरिटी हासिल की है।अब हाल ही में सामने आई खबरों की मानें तो सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा अगले महीने रिलीज होने वाली हॉलीवुड सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ सीरीज की नई फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ और टेस्सा थॉम्पसन की आवाज बनने जा रहे हैं।

जी हां हाल ही में इस फिल्म को लेकर सिद्धांत ने कहा कि “यह कल्ट फ्रेंचाइजी वर्ल्ड लेवल पर है और इसने साइंस-फिक्शन कॉमेडी के लिए एक मानदंड स्थापित किया है। मैं बचपन से फिल्मों का शौकीन रहा हूं और एमआईबी परिवार के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। क्रिस हेम्सवर्थ एक ग्लोबल आईकन हैं और उनके सुपरहीरो के दिनों से मैंने फॉलो किया है।

इसके बाद सिद्धांत कहते है कि उनके किरदार को अपनी आवाज देना किसी सपने के सच होने के जैसा है। एक्टर ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों की उम्मीद और एमआईबी की विरासत को भारत मे बनाए रखने में खरा उतरूं।

फिल्म को लेकर चर्चा मे आ रही दंगल गर्ल सान्य ने भी अपनी राय रखी सान्या ने कहा कि मैंने ‘मेन इन ब्लैक’ फिल्मों का पूरी तरह से देखा है और इसके स्टाइलिश एक्शन व ह्यूमर को हमेशा पसंद करती हूं। सान्या ने कहा मैं बहुत खुश हूं कि मुझे मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ में टेस्सा के किरदार को अपनी आवाज देने का मुझे मौका मिला है। इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं। फिल्म का यह किरदार वाकइ में काफी जिद्दी और गुस्सैल है। खास बात है कि इससे मैं खुद को रिलेट कर सकती हूं।

सान्या की मानें तो यह एक अनूठा और चैलेंजिंग अनुभव रहा है औऱ मुझे इस बात की उम्मीद है कि मेरे फैंस इस नए काम को पसंद करेंगे।वही बताना चाहेंगे कि फिल्म मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल सीरीज की नई फिल्म 14 जून को भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।फिल्म के लिए ना सिर्फ दर्शक बल्कि फिल्म के स्टार्स भी काफी उत्साहित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here