कोरोनोवायरस शटडाउन के बीच अमेरिकी ऑटो आपूर्तिकर्ताओं के लिए मई तंग का समय

0

डेट्राइट : ऑटो पार्ट्स निर्माता केविन क्ले ने इस साल की शुरुआत में ग्राहकों से नए अनुबंधों की एक श्रृंखला उतारी, और दो चुनौतीपूर्ण वर्षों के बाद 2020 पर तेजी थी।जनवरी में ग्रैंड रेपिड्स, मिशिगन स्थित प्रिजोन एंड क्ले के अध्यक्ष और तीसरी पीढ़ी के मालिक ने कहा, “मेरे पास जनवरी में कहने की दुस्साहस या मूर्खता थी। मैं सोच भी नहीं सकता कि इस साल ऐसा क्या हो सकता है जो हमें धीमा कर सकता है।” जो ऑटोमेकरों को स्टैम्प्ड स्टील और स्टेनलेस स्टील पार्ट्स की आपूर्ति करता है और जिसकी वार्षिक आय $ 350 मिलियन के करीब है।

May Is Crunch Time for US Auto Suppliers Amid Coronavirus Shutdownलेकिन अब, संयुक्त राज्य अमेरिका के अधिकांश कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण एक ठहराव पर है, कंपनी के दो अमेरिकी संयंत्रों में से एक को बेकार कर दिया गया है और दूसरे में एक कंकाल स्टाफ है जो वाणिज्यिक ट्रकों के लिए भागों का निर्माण कर रहा है।प्रिजोन एंड क्ले लेंडर्स, ऑटोमेकर्स और अपने स्वयं के आपूर्तिकर्ताओं के दबाव से जूझ रहा है, जुआ है कि ऑटो पार्ट्स निर्माता का पैसा बाहर निकलने शुरू होने से पहले वाहन निर्माता मई के मध्य तक उत्तर अमेरिकी उत्पादन को फिर से शुरू कर सकते हैं।

Coronavirus shutdown: May is crunch time for U.S. auto suppliers ...“यदि हम अपने आपूर्तिकर्ताओं के साथ, हमारे ग्राहकों के साथ और हमारे बैंकों के साथ विशेष सौदों पर काम नहीं कर रहे थे, तो संगीत मई के मध्य में कुछ समय के लिए बंद हो जाएगा, जैसा कि लगभग सभी के लिए होगा,” क्ले ने कहा।आपूर्तिकर्ताओं और पुनर्गठन विशेषज्ञों का कहना है कि प्रमुख वाहन निर्माता अभी भी बिलों का भुगतान कर रहे हैं, और आपूर्तिकर्ताओं ने हाल ही में कारखानों और बंद होने से पहले फरवरी और मार्च में भेजे गए सामानों के लिए चेक प्राप्त किए।आपूर्तिकर्ताओं के लिए असली संकट मई के मध्य तक आएगा। ऐसा तब होता है जब कैशबैक तब तक खत्म हो जाता है जब तक कि वाहन निर्माता असेंबली लाइन, उद्योग के अधिकारियों और सलाहकारों को फिर से शुरू करने में सक्षम नहीं होते।

May is crunch time for US auto suppliers amid coronavirus shutdownफिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल्स एनवी ( एफसीए ) और होंडा मोटर कंपनी लिमिटेड ने कहा कि इस सप्ताह उनका लक्ष्य मई की शुरुआत में धीरे-धीरे उत्पादन शुरू करना है। जनरल मोटर्स कंपनी और फोर्ड मोटर कंपनी ने फिर से तारीखें निर्धारित नहीं की हैं।कुछ एशियाई और यूरोपीय वाहन निर्माता इस महीने के अंत में अमेरिकी उत्पादन को फिर से शुरू करने का लक्ष्य बना रहे हैं।कंसल्टेंट कॉनवे मैकेंजी के एक वरिष्ठ प्रबंध निदेशक स्टीव वायबो ने कहा, “अगर मई की शुरुआत में ऑटो उद्योग वापस शुरू होता है, तो अधिकांश आपूर्तिकर्ताओं को रोशनी को चालू करने में सक्षम होना चाहिए।” “लेकिन जितनी देर तक शटडाउन रहता है, उतनी ही रोशनी उनके लिए होगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here