अगले महीने पेश हो सकती है शानदार 340 किमी प्रति घंटे की स्पीड से चलने वाली सुपरकार, जानिए

0
61

जयपुर। फरारी दुनियाभर में अपनी हवा से बाते करने वाली सुपरकार के लिए जानी जाती है। कंपनी ने हाल ही में अपनी नई सुपरकार का टीजर पेश किया है। जानकारी के अनुसार, फरारी इस शानदार सुपर कार को 17 सितंबर को एक प्राइवेट इवेंट के दौरान लॉन्च करने जा रही है।

आपको बता दें कि फरारी 812 सुपरफास्ट पर बनी इस सुपरकार को 812 मोंजा नाम से लॉन्च किया जाना है। जानकारी के अनुसार, फरारी इस सुपरकार के कुछ ही यूनिट बनाने जा रही है। कंपनी ने फिलहाल इस सुपरकार के कीमत का खुलासा नही किया है लेकिन माना जा रहा है कि यह सुपरकार कई मिलियन यूरो में लॉन्च हो सकती है।

जानकारी के अनुसार, इस सुपरकार का कोडनेम एफ176 रखा गया है। वहीं इस नई सुपरकार को बेहतर स्पीड देने के लिए इसकी पावर और टॉर्क में बहुत कुछ बदलाव किए जा सकते है। माना जा रहा है कि इस सुपरकार में कंपनी 6.5 लीटर का वी12 नैचुरली एस्पिरेटिड इंजन दे सकती है जिसकी वजह से इस कार की टॉप स्पीड 340 किलोमीटर प्रति घंटे की हो जाएगी।

आपको बता दें कि फिलहाल कंपनी ने फरारी के इस सुपरकार के डिजाइन की जानकारी सामने नही दी है। आपको बता दें कि पिछली कस्टम कार रोडस्टर में कंपनी ने रेट्रेक्टेबल रूफ नहीं दी गई थी। जिसमें कार्बन फाइबर से बने दो टार्गो टॉप जैसे रूफ पैनल का इस्तेमाल किया गया था।

माना जा रहा है कि फरारी अपनी नई सुपरकार को शानदार लुक के साथ लॉन्च करेगी जिसका इंजन भी बेहद दमदार होगी। अगर आप तेज रफ्तार कारों के शौकीन हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी पसंद हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here