RCB vs RR : दो झटकों के बाद, राजस्थान रॉयल्स का स्कोर 85 रन

0
217

जयपुर स्पोर्टस डेस्क । आईपीएल में 11 मैच के रुप  में आरसीबी और राजस्थान के बीच मैच जारी है जिसमें बैंगलोर ने टॉस जीतकर फील्डिगं चुनी है ।

बता दें की राजस्थान रॉयल्स की पारी  अजिंक्य रहाणे  और  डार्सी शॉर्ट की है और आरसीबी की  ओर से पहले ओवर वाशिंगनट सुदंर फेंका इसमें एक रना बना । दूसरा ओवर क्रिस वोक्स ने फेंका इसमें राहणे के चौके सहित सात रन बने ।सुंदर के तीसरे ओवर में रहाणे ने चौका और फिर छक्का जड़कर स्कोर को गति देना शुरु किया । ओवर में 14 रन बने ।उमेश यादव की की ओर से फेंक गए ओपारी के चौथे ओवर  में 11 रन बने । पांच ओवर में बिन विकेट खोए स्कोर 43 रन था।

पारी के छठे ओवर में रहाणे (36 रन, 20 गेंद, छह चौके, एक छक्‍का)आसमानी शॉट लगाने की कोशिश में वोक्‍स की गेंद पर उमेश यादव को कैच दे बैठे ।

नए बल्‍लेबाज संजू सैमसन आए> इसी ओवर में ही राजस्‍थान के 50 रन पूरे हुए। सातवें ओवर में स्पिनर युजवेंद्र चहल ने दूसरे ओपनर डॉसी शॉर्ट (11) को भी पेवेलियन लौटा दिय।

कैच विकेटकीपर डिकॉक ने लपका। आठवें ओवर में बॉलिंग को आए तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया को सैमसन ने छक्‍का लगाया। ओवर में 9 रन बने। राजस्थान रॉयल्स का स्कोर 10.5 ओवर में 2 विकेट खोकर 85 रन था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here