मारुति सुजुकी की इस सेडान कार ने अपने सेगमेंट में मारी बाजी, किया सबसे ज्यादा सेल

0
55

जयपुर। देश की नंबर वन पैसेंजर वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की नई सियाज को भारत में चालू वित्त वर्ष में अपने सेगमेंट में शानदार सेल किया है। जानकारी के अनुसार सियाज फेसलिफ्ट ने इस वित्त की पहली छमाही के दौरान प्रीमियम सेडान सेगमेंट में सबसे ज्यादा सेल हुई है। इस कार की अप्रैल से सितंबर 2018 के बीच 24,000 यूनिट्स से ज्यादा की सेल हुई है।

आपको बता दें कि सियाज ने प्रीमियम सेडान सेगमेंट में 28.8 फीसद की बाजार हिस्सेदारी हासिल करने में सफल रही है। इस नई सियाज को अगस्त 2018 में लॉन्च किया गया था और इस कार ने महीने में ही 10,000 से ज्यादा बुकिंग हासिल की थी।

नई सियाज की इस शानदार सेल से खुश मारुति सुजुकी इंडिया के सीनियर एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर, आर.एस कल्सी ने कहा कि, हमने ग्राहकों को प्रीमियम सेडान सेगमेंट में बेस्ट कार दी है जिस लोग भी काफी पसंद कर रहे है। हमने इस नई सियाज फेसलिफ्ट की लॉन्च से पहले ही 10,000 यूनिट्स की बुकिंग पाने में सफलता हासिल की थी जो अपने आप में एक बड़ी बात है। आज देश में यह कार प्रीमियम सेडान सेगमेंट में सबसे सफल कार मानी जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नई सियाज को भारतीय बाजार में पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ सेल किया जा रहा है। इस कार में कंपनी ने सियाज पेट्रोल के साथ हाइब्रिड, सियाज डीजल हाइब्रिड और सियाज पेट्रोल स्मार्ट हाइब्रिड ऑटोमैटिक जैसे मॉडल्स को शामिल किया गया है।  कंपनी ने इस कार को कई नए और अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here