मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट Attitude एडिशन- जानिए कैसी है ये कार

0
82

जयपुर। मशहूर कार मेकर कंपनी सुजुकी ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार स्विफ्ट का स्पेशल एडिशन वेरिएंट को यूके में लॉन्च किया है। इस नए स्पेशल एडिशन को कंपनी द्वारा Swift Attitude नाम दिया गया है। यूके के बाजार में इस कार को 13,499 पाउंड यानी करीब 12.45 लाख रुपये में उतारा गया है। ऐसे में आईए जानते है कि यह कार मौजूदा स्विफ्ट से कितनी अलग और बेहतर है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस नई स्पेशल एडिशन स्विफ्ट को ब्रिटेन में बेहद पॉप्युलर स्विफ्ट एसजेड3 के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, लेकिन इसमें कई शानदार फीचर्स जोड़े गए हैं। यही वजह है कि इसकी कीमत जेड3 से 1000 पाउंड यानी करीब 92 हजार रुपये ज्यादा है।

फीचर्स के तौर पर इस नए स्पेशल एडिशन स्विफ्ट एटीट्यूड में डार्क टिन्ट के साथ रियर प्रिवेसी विंडो, 6 एयरबैग्स, ऑटोनॉमस इमर्जेंसी ब्रेकिंग, डीएबी रेडियो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्टीयरिंग पर लेदर जैसे फीचर्स दिए गए है। इसके अलावा इस कार को सात कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है। इसमें रेड, बर्निंग रेड पर्ल मेटेलिक, ब्लू मेटेलिक, वाइट, प्रीमियम सिल्वर, ग्रे मेटेलिक और सुपर ब्लैक पर्ल जैसे शानदार कलर्स को शामिल किया गया हैं।

इस नए स्पेशल एडिशन कार स्विफ्ट ऐटिट्यूड में चारों तरफ से कार्बन-इफेक्ट स्कर्ट्स दिए गए है। इसके अलावा इस शानदार कार को बेहतर लुक देने के लिए फ्रंट ग्रिल पर क्रोम हाइलाइट्स, ड्यूल टोन 16-इंच अलॉय वील्ज और रूफ माउंटेड स्पॉयलर का इस्तेमाल किया गया है जो इसके लुक को रेग्युलर स्विफ्ट एसजेड3 से अलग बनाने का काम करता है। हालांकी अब देखना यह है कि इस स्पेशल एडिसन को यूके के बाजार में कैसा रेस्पॉस मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here