एस-प्रेसो के साथ मारुती सुजुकी कर पायेगी बाजार पर फिर से राज!

0
65

जयपुर। फिलहाल के लिए अगर किसी कार को लेकर सबसे ज्यादा माहौल बना हुआ है, तो वो मारुती की एस-प्रेसो है। भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने शनिवार को घोषणा की है कि वह अपनी एसयूवी एस-प्रेसो को इस त्योहारी सीजन में लॉन्च करेगी।

मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने मीडिया से कहा की हमारे आंतरिक शोध से पता चलता है कि युवाओं के लिए कार खरीदने की कसौटी, अधिग्रहण लागत और रखरखाव के अलावा अब डिजाइन और सौंदर्यशास्त्र भी शामिल हैं। मिनी एसयूवी एस-प्रेसो के साथ, हम एक अद्वितीय, प्रीमियम, सुविधा संपन्न और बोल्ड कार प्रदान करते हैं जो देश में प्रवेश कार खंड को बाधित करेगा।

एस-प्रेसो नाम कॉफी पेय से प्रेरित है – एस्प्रेसो जो मारुति का मानना ​​है कि यह अपने लक्षित दर्शकों की जीवन शैली के साथ प्रतिध्वनित होता है।

मारुती इस को लेकर काफी आशान्वित है। आपको बता दे अपने कम वजन के साथ एस-प्रेसो , 800 से भी हल्का है। इसे हार्टेक्ट प्लेटफार्म पर बनाया गया है, जिसे कंपनी ने अभी कुछ ही समय पहले ही डेवलप किया है। कार को वर्तमान की कार कहा जा रहा है, जो अपने सेगमेंट और प्राईस रेंज में किसी भी अन्य कार की तुलना में कई बेहतर है।

गौरतलब है कि इस कार के हल्के होने से इस कार के सेफ्टी फीचर्स को लेकर काफी चिंता व्य्क्त की जा रही है। मगर इसके हल्के होने का राज इसके प्लेटफार्म में छुपा है जो एक विशेष तकनीक पर आधारित है। ऐसे में लोगों को ये कार कितना पसंद आती है ये तो वक्त ही बता पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here